नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

सह प्रभारियों से कांग्रेस नेता बोले,सबसे पहले सीटों का बंटवारा हो

पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में बनी रणनीति

रांची:प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर की अनुपस्थिति में शुक्रवार को झारखंड पहुंचे प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त सह प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का व डॉ. वेल प्रसाद ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की अहम बैठक में शामिल हुए। बैठक से पहले दोनों नेता सिमडेगा में आयोजित पार्टी के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में दोनों नेताओं ने झारखंड विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन किया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने की। बैठक में कमेटी के सभी पदाधिकारियों ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी-अपनी बात मुखर होकर सह प्रभारियों के समक्ष रखी। कहा- विधानसभा चुनाव में सबसे पहले सीटों का बंटवारा हो । साथ ही घोषणा पत्र पर भी काम जल्द से जल्द होना चाहिए। गठबंधन सरकार द्वारा किए गए

कल्याणकारी कार्यों का प्रचार-प्रसार करने की रूप रेखा तैयार होनी चाहिए। बैठक में एक ओर जहां उन सीटों के लिए रणनीति पर बनाई गई, जो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हिस्से में आने वाली है। साथ ही, उन सीटों को लेकर भी गहन चर्चा हुई, जहां गठबंधन के सहयोगी चुनाव लड़ेंगे। उन संभावित सीटों पर सहयोगी दलों की जीत कैसे संभव हो इसपर भी मंथन किया गया। दोनों प्रभारियों ने कहा कि विधानसभा चुनाव होने में काफी कम समय बचा है। सभी वरिष्ठ नेताओं का अनुभव और सुझाव को हमने सुना। अब हमें एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। कांग्रेस की नीति, सिद्धांत और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना हम सभी की जिम्मेदारी है। बैठक में राजेश ठाकुर, बन्ना गुप्ता, इरफान अंसारी, बादल पत्रलेख, डॉ. अजय कुमार, सुखदेव भगत, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो, शहजादा अनवर, उमाशंकर अकेला, फुरकान अंसारी व केएन त्रिपाठी आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button