नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडबिज़नेसरांची

एक्सपो उत्सव विस्टा-2021 का हुआ आगाज

रांची:जूनियर चैंबर इंटरनेशनल द्वारा आयोजित पहले एक्सपो उत्सव विस्टा- २०२१ का जोरदार उद्घाटन जेसीआई रांची के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल और पूर्व अध्यक्षो ने मिल कर बुधवार को जेसीआई के दफ्तर में किया गया।जेसीआई रांची का उपभोक्ता मेगा ट्रेड फेयर “एक्सपो उत्सव 2021 ” 06 अक्टूबर से 12 अक्टूबर” तक अपने नए प्रारूप डिजिटल – वर्चुअल स्टाल्स में आयोजित किया जा रा है |ये झारखण्ड का पहला डिजिटल प्लेटफार्म में आयोजन किया जा रहा एक्सपो हैं. १२५ स्टाल से भरी इस एक्सपो में झारखण्ड के वासी बस एक क्लिक के माध्यम से अनेक प्रोडक्ट्स और सर्विसेज का चयन कर सकते है |

झारखण्डवासी हर ३ घंटे में लकी ड्रा में भाग ले कर Rs 9999 तक के आकर्षक उपहार जीत सकते है. साथ ही साथ रजिस्ट्रेशन में भाग लेने पर डिस्काउंट वॉचर्स लिए जा सकते जिसका उपयोग प्रतिष्ठित ब्रांड्स, इलेक्ट्रॉनिक के शोरूम, कपड़ो के शोरूम और अन्य जगह किया जा सकता है |अध्यक्ष श्री गौरव अग्रवाल जी ने बताया एवं रांची वासियो से आह्वान किया की ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग इस नए प्रारूप का लुफ्त उठाये और घर बैठे ही आनंद ले . मेगा ट्रेड फेयर “एक्सपो उत्सव 2021 ” में अनेक तरह के प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है जैसे मास्टर शेफ, डांस प्रतियोगिता, डॉग शो, पेंटिंग प्रतियोगिता,मिस्टर और मिस एक्सपो , क्यूट बेबी शो |एक्सपो उत्सव विस्टा २०२१ के संयोजक श्री मयंक अग्रवाल ने बताया की शॉपिंग का मज़ा उठाने के लिए आपको बस हमारे वेबसाइट www.expoutsav.com को खोलना है और आप अपने मनपसन्द स्टाल्स और प्रोडक्ट्स को घर बैठे ही खरीद सकते है .सह संयोजक श्री राहुल टिबरेवाल ने बताया की यह मेला में एक्सपो में इंडिया की नामी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के ब्रांड्स, कपडे की लेटेस्ट डिज़ाइन का लुत्फ़ उठाया जा सकता है। उन्होंने बताया की यहाँ पर सभी तरह के सामानो में छूट दिया जाएगा |एक्सपो के प्रिंसिपल पार्टनर् है अपोलो क्लिनिक रांची, टाइटल स्पांसर हैं पोलीकैब, एसोसिएट पार्टनर है श्री गजानंद जेवेल्लेर्स, जिओ पेंट्स,जर्मन पेंट्स,इंफ्रास्ट्रक्चर पार्टनर है पंचरत्न ग्रुप, सिक्योरिटी पार्टनर है बागला सिक्योरिटी, बैंकिंग पार्टनर है आईसीआईसीआई बैंक, लर्निंग पार्टनर है एक्विलिब्रियम क्लासेज, वाओ डिटेलिंग स्टूडियो, रेस्टोरेंट पार्टनर है सेवंथ हेवन, ट्रांसपोर्टेशन पार्टनर है AC सर्विसेज, एजुकेशन पार्टनर है इ-लर्न विद्या, डिजाइनिंग पार्टनर है नवनिर्माण, और ब्यूटी पार्टनर है F सैलून.आज के इस सम्मलेन में पूर्व अध्यक्ष जेसी बिमल जेजानि,जेसी गौतम कुमार, जेसी आनंद धानुका, जेसी अनूप अग्रवाल, जेसी अभिषेक केडिया, जेसी अनंत जैन, जेसी मनीष रामसीसरिया, जेसी नारायण मुरारका, जेसी दीपक अग्रवाल ,जेसी राकेश जैन, जेसी अमित खोवाल, महिला विभाग की अध्यक्ष कंचन माहेश्वरी ,शीतल शर्मा, सचिव जेसी निखिल अग्रवाल ,जेसी सौरभ शाह, जेसी प्रतिक जैन, जेसी देवेश जैन,जेसी रवि अग्रवाल, जेसी निशांत मोदी, जेसी रोबिन गुप्ता आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button