नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडदेश-विदेशराजनीतिसेहत

सरकार का फोकस ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य सुविधाओं पर है-के के सोन

स्वास्थ्य सुविधा के क्षेत्र में होने वाली समस्याओं का निष्पादन ही हमारी प्राथमिकता है
स्वास्थ्य, चिकित्सा,शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के सचिव श्री के. के. सोन ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं ग्रामीण क्षेत्र में सुचारू एवं व्यवस्थित तरीके से चल सकें, इसके लिए कार्ययोजना तैयार की गई है। सरकार का फोकस ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य सुविधाओं पर है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को मुहैया कराने में आने वाले समस्याओं का निष्पादन ही हमारी प्राथमिकता है। वे आज सूचना भवन सभागार में पत्रकारों के साथ अनपौचरिक विचार-विमर्श को संबोधित कर रहे थे।
श्री सोन ने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतरी के लिए पत्रकारों के अनुभव को उपयोग में लाया जाएगा साथ ही क्षेत्रवार स्वास्थ्य समस्याओं को इंगित करती हुई खबरों पर पूरी संवेदनशीलता के साथ विभाग कार्यवाही करेगा। इस दौरान उन्होंने कोरोना वेक्सीन, रिम्स में स्वास्थ्य सुविधाओं, हेल्पलाइन न0 की सक्रियता निय़मित करने से संबंधित सवालों पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button