नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडराजनीति

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कांग्रेस विधायका के बॉडीगार्ड ने भाजपा उपाध्यक्ष को पीटा

झरिया: आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में ग्रामीणों के विभिन्न वार्ड की जन समस्या को लेकर पहुँचे भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष साधन महतो को झरिया विधायिका के बॉडीगार्ड ने कर दी पिटाई। जिसे लेकर कार्यक्रम में तनाव उत्पन्न हो गया हैं.साधन महतो ग्रामीणों के साथ मुख्य गेट पर झरिया विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद नारे लगाए। हो हंगामा को देखते हुए एसपी मनोज स्वार्गियार, सर्किल इंपेक्टर, सुदामडीह थाना, भौरा ओपी प्रभारी दलबल के साथ पहुचे।

भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष साधन महतो ने कहा कि झरिया सीओ द्वारा आयोजित केम्प में सीओ से मिलकर आवेदन देने गए थे . तभी पूर्व पार्षद सुमित सुपकार ने हम लोगो का अंदर जाने से रोका ,इसके बाद भी हम लोग ग्रामीणों का पीटीसन सीओ देने के लगे तो झरिया विधायक के बॉडीगार्ड ने हमलोगो को पीटने को कहा गया . साथ ही कहा गया कि हम लोग उनके वोटर नहीं हैं. जिसके बाद बॉडीगार्ड ने बेकसूर महिला पुरुष को पिटाई कर दी. इसका हम लोग विरोध करते हैं बॉडीगार्ड को पीटने का अधिकार किसने दिया. हम लोगों के साथ भेदभाव हो रहा है. हम लोगों के साथ न्याय नहीं मिला तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

झारखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन 10 दिसंबर को झरिया अंचल के पाथरडीह सुतुकडीह स्थित राजकीय मध्य विद्यालय आयोजित किया गया जिसमें मुख्य रूप से झरिया सीओ प्रमेश कुशवाहा और विधायका पूर्णिमा सिंह उपस्थिति थे कार्यक्रम के दौरान फरियादियों की काफी भीड़ लग गई सभी फरियादी अपनी अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे इसी दौरान स्थानीय समस्या को लेकर उपाध्यक्ष साधन महतो पत्र दे रहे थे तभी झरिया विधायका के बॉडीगार्ड ने उसकी पिटाई कर दिया.

पिटाई के बाद साधन महतो और स्थानीय महिलाएं आक्रोशित हो गए और धरना पर बैठ गए. साधन महतो ने कहा कि पूर्व पार्षद सुमित सुभकर के कहने पर हमें सीओ के पास जाने से रोका गया और झरिया विधायका के बॉडीगार्ड के द्वारा हमें और महिला के साथ मारपीट किया गया. कहां की जन समस्या के लिए कैंप लगाया गया था अगर समस्या लेकर उसमें गए तो क्या गुनाह था क्यों हम लोगों को रोका गया और पिटाई करवाई गई. कहा कि विरोध में हमलोग तत्काल भूख हड़ताल पर बैठेंगे उनलोगो को जवाब देना होगा कि आखिर हम लोगों पर हाथ क्यों छोड़ा गया.

सीओ प्रमेश कुशवाहा ने कहा कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसका समाधान किया गया है समझा-बुझाकर शांत किया गया है जिनको शिकायत है उन्हें आवेदन देने के लिए कहा गया है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button