नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबादबॉलीवुड

राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में काम कर चुकी परी पासवान भोले भाले लड़कों को फंसाकर करती है ब्लैकमेल

धनबाद:नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर पिछले दिनों राज कुंद्रा का मामला अखबार एवं न्यूज चैनलों में सुर्खियों में रहाबताते चलें की चर्चित राज कुंद्रा का मामला झारखंड के धनबाद जिले के कतरास बाजार से भी जुड़ा हुआ निकला।इस मामले को लेकर कतरास बाजार दुर्गा कॉलोनी के रहने वाले चंदन पासवान के परिवार ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता कर बताया कि अपने आप को मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी बताने वाली प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान द्वारा कतरास थाने में कांड संख्या 205/ 21 के तहत उनके भाई नीरज कुमार पासवान मां आशा देवी एवं भाभी पूनम देवी और खुद चंदन कुमार पासवान के ऊपर दहेज का झूठा केस दर्ज कराया गया है। इसी मामले में कतरास पुलिस ने उनके छोटे भाई नीरज कुमार पासवान को जेल भेज दिया है। आगे चंदन पासवान ने बताया कि प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान द्वारा उनके भाई को शादी का झांसा देकर प्रियंका कुमारी ने तीसरी शादी की है जिनका उनके पास सबूत भी मौजूद है।

प्रियंका कुमारी उर्फ परी ने शादी से पहले कुंवारी होने का दावा किया था उसके बाद उनके छोटे भाई ने उसके झांसे में आकर उससे शादी कर ली। जब उनके भाई को पता चला कि प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान की पहले भी दो शादियां हो चुकी है और एक 12 साल की बेटी भी है तो उनके भाई ने इस शादी से इंकार कर दिया तो परी पासवान ने उनके भाई पर यौन शोषण का केस में फंसाने की धमकी दी और कहने लगी कि मैं पहले भी ऐसा कर चुकी हूं इसका सबूत भी मेरे पास है। दो लड़को को शादी के झांसे में लेकर उस लड़के पर यौन शोषण का केस कर दी। उस केस का कांड संख्या 0211 धारा 417 और 376 दिनांक 16-8-2020 थाना बरियातू रांची है। इसी प्रकार एक और लड़के पर केस की जो गढ़वा महिला थाना कांड संख्या 04/ 2021 दिनांक 16-2-2021 धारा 376 323 506 लगाई गई थी। मेरे भाई को डरा धमका कर मेरे भाई के साथ शादी कर ली जो कि परिवार के किसी सदस्य को इसकी जानकारी नहीं थी। और शादी के बाद 10 लाख रुपये का डिमांड करने लगी जो पूरे समाज हित में गलत है। प्रेस वार्ता के दौरान चंदन कुमार एवं उनके परिवार वालों ने बताया कि प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान के द्वारा मुंबई के चर्चित राज कुंद्रा के साथ मिलकर पोर्न वीडियो बनाने का काम भी करती थी जिसका कई वीडियो हॉट हिट इंडियन कॉन्टेंट वीडियो के साइड में मौजूद है प्रेस वार्ता के माध्यम से चंदन कुमार पासवान एवं उनके परिवार के लोगों ने बताया कि प्रियंका कुमारी और परी पासवान जो मिस इंडिया का झांसा देकर दर्जनों लड़कों को फंसाने का काम करती है और मेरे परिवार को धमकी दे रही है कि पैसे पहुंचाओ नही तो और केस करेंगे। प्रियंका कुमारी और परी पासवान के पिता लखन राम रिटायर्ड पुलिसकर्मी रह चुके हैं। ये मूल रूप से झारखंड के गुमला के रहने वाले हैं।चंदन कुमार पासवान की माता आशा देवी ने बताया कि प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान महिला होने का नाजायज फायदा उठा कर भोले भाले युवकों को अपने झांसे में फंसा कर उन्हें ठगने का काम करती है ।हम समाज और प्रशासन से यह मांग करते हैं कि मामले की उचित जांच कर प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान के ऊपर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। ताकि फिर कोई अन्य युवक इसके झांसे में आकर अपने जीवन और परिवार को बर्बाद करने से बचें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button