नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

एक महीने से लापता बेटी को ढूंढने में पुलिस नाकाम,बेबस माता पिता ने दी आत्मदाह की धमकी

धनबाद:लोयाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला महीने भर से गायब है जिसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. पुलिस और मीडिया से परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है. महिला के माता-पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर हमारी बेटी को पुलिस खोजने में नाकाम रहती है तो 22 दिसंबर को वह अपने नाती के साथ आत्मदाह कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें- सरायकेलाः सड़क दुर्घटना में घायल महिला लापता, परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

मीडिया से बात करते हुए परिजनों ने बताया कि ब्यूटी पार्लर से बेटी का एक महीने पहले अपहरण का लिया गया. छोटा नाती अपनी मां के बैगर नहीं रह पा रहा है. एक महीने से पुलिस भी कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि अब उनके पास आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई उपाय नहीं बचा है. जिला के लोयाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले महिला के पिता बिरजू ने कहा कि अब 22 दिसंबर तक न्याय नहीं मिला तो पत्नी और नाती के साथ रणधीर वर्मा चौक पर आत्मदाह कर लेंगे. उन्होंने धनबाद उपायुक्त को यह पत्र लिखकर ऐसा करने की जानकारी भी दी है. देखें पूरी खबरउन्होंने अपने आवेदन में पुत्री के गायब होने की पूरी जानकारी दी है. उन्होंने अपनी बेटी पूनम का विवाह पटना के बिहटा में किया था. बेटी पहले लॉकडाउन में घर आयी थी. इसी बीच उसने एक बच्चे को जन्म दिया. इसी बीच उसका पति विदाई कराकर ले जाने धनबाद आया. इसी बीच 17 नवंबर को बेटी दामाद लोयाबाद बाजार गए. दामाद के कहने पर पूनम ब्यूटी पार्लर गयी.woman-missing-in-dhanbad-parent-threatens-self-immolation-to-administrationथाना में दिया गया आवेदनलेकिन पूनम पार्लर से घर वापस नहीं लौटी. पति ने दिनभर पूनम की तलाश की और शाम को परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद अगले दिन लोयाबाद थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया. लेकिन एक महीना होने को है अब तक पूनम का कोई भी सुराग पुलिस जुटा नहीं पाई. इससे परेशान पूनम के माता-पिता 22 दिसंबर को परिवार के साथ आत्मदाह की चेतावनी जिला प्रशासन को दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button