नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

प्रधानमंत्री ने 20 वर्षों में सुशासन एवं विकास की नई गाथा लिखी: दीपक प्रकाश

सेवा और समर्पण अभियान के समापन पर भाजपा प्रदेश के सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को लिखा आभार पत्र

प्रदेश के नेता भी बूथों पर हुए शामिल, कुल 149895 पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री जी को आभार प्रकट किया

रांची:20 दिवसीय सेवा और समर्पण अभियान का समापन आज हुआ। प्रदेश के सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड के माध्यम से आभार पत्र लिखा। इस कार्यक्रम के निमित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश हरमू स्थित अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से आभार प्रकट किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों में सुशासन एवं विकास की नई गाथा लिखी। श्री प्रकाश ने कहा कि देश प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर तीव्र गति से अग्रसर है। सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ गांव,गरीब ,किसान,मजदूर,दलित ,वंचित विकास की मुख्यधारा से जुड़े हैं।प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत मे स्वच्छता, नमामि गंगे,बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ जैसे सामाजिक जागरूकता अभियान से देश मे एक नई क्रांति आई है। श्री प्रकाश ने 20 वर्षों के कार्यकाल पूरा करने पर प्रधानमंत्री जी को बधाई एवम शुभकामनाएं दी। मोदी जी के नेतृत्व में आदिवासी और दलित विकास की मुख्यधारा से जुड़े: बाबूलाल मरांडी भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी मोरहाबादी स्थित हातमा बस्ती में कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री को आभार प्रकट किया।
इस मौके उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के आदिवासी और दलितों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा गया। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत का सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित हुआ: धर्मपाल सिंह प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह चुटिया स्थित बनस तालाब के समीप कार्यकर्ताओ के साथ पोस्टकार्ड के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री को आभार प्रकट किया।साथ ही श्री सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाते हुए बनस तालाब की साफ-सफाई भी किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत का सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित हुआ है। पोस्टकार्ड लेखन कार्यक्रम के संयोजक सह प्रदेश प्रवक्ता अमित सिंह ने बताया कि प्रदेश के सभी बूथों में कार्यकर्ताओं द्वारा कुल 149895 पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति आभार प्रकट किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button