नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

राँची में जरूरतमंदों को निशुल्क ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर उपलब्ध कराएगी टीम प्रत्यंचा एवं आदि फाउंडेशन

IMA(इंडियन मेडिकल एसोसिएशन) के साथ समन्वय बनाकर काम करेगी संस्था

रांची: टीम प्रत्यंचा,आदि फाउंडेशन एवं IMA के संयुक्त तत्वावधान में 50 ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर राँची के जरूरतमंदों के लिए उपलब्ध कराएगी।आज राँचीवासियों के लिए जारी करने के अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित समाजसेवी अशोक बड़ाईक ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से राँची में जिस तरह से ऑक्सीजन की कमियों को राँची की जनता ने महसूस किया है,

यह ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर राँची वासियों के लिए निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा

उस कमियों को दूर करने के लिए टीम प्रत्यंचा, आदि फाउंडेशन एवं आईएमए का यह प्रयास सराहनीय है।टीम प्रत्यंचा के अध्यक्ष अक्षय पल्लव ने कहा कि संस्था यह ऑक्सीजन कंसेनट्रेटर राँची वासियों के लिए निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।इसके लिए टीम प्रत्यंचा एव आदि फाउंडेशन के वोलंटियर्स सक्रिय रूप से जमीन पर काम करेंगे एव प्राथमिकता के आधार पर जरूरतमंदों को दिया जाएगा।

राँची के जरूरतमंद जनता प्रणव-8298078809 और सुशांत सिंह-9905757988 के मोबाइल नंबर पर सम्पर्क करके प्राप्त कर सकते है।इस अवसर पर अशोक बड़ाईक,अक्षय पल्लव,रोमित नारायण सिंह,ईशान त्रिवेदी,प्रणव प्रभात,सुशांत सिंह,अभिलाष सिंह,प्रेम कुमार बड़ाईक,मिहिर वर्मा सहित कई संस्था के सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button