नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

अपराधियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद,बाल बाल बचे थानेदार

नगर थाना से 500 मीटर की दूरी पर हुई घटना

देवघर:देवघर से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां दो पुलिस जवान मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं। नगर थाना क्षेत्र के श्याम गंज रोड अंडा पट्टी मोहल्ले में मछली व्यवसायी सुधाकर झा की सुरक्षा में लगे 2 पुलिस जवान मुठभेड़ में शहीद हो गये। घटना नगर थाने से 500 मीटर की दूरी पर हुई है। शहीद हुए दोनों जवान साहिबगंज जिला के रहने वाले रवि कुमार मिश्रा और संतोष यादव हैं। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले पुराने विवाद में सुधाकर झा के मुंशी पर जानलेवा हमला हुआ था। इसके बाद उन्होंने एसपी से सुरक्षा गार्ड की मांग की थी और दोनों पुलिस जवानों को उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था।

रात करीब 12:30 बजे अपराधियों ने सुधाकर झा पर घर में हमला किया,जिसके बाद दोनों जवानों से अपराधियों की मुठभेड़ हुई। इसी दौरान गोली लगने से दोनों पुलिस जवानों की मौत हो गयी। मुठभेड़ के दौरान तलवारबाजी भी हुई है। मृतक दोनों पुलिस जवान सिविल ड्रेस में थे।घटना कि सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी केके साहू कुशवाहा पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।इस दौरान अपराधियों ने थाना प्रभारी की गाड़ी पर भी फायरिंग फायरिंग की। इस घटना में थाना प्रभारी भी बाल-बाल बच गये. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। इसमें एक अपराधी भी बुरी तरह घायल है, उसके हाथ तलवार से कट गए थे।। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे. हिरासत में लिए गए दोनों अपराधी से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button