नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन ने अपना तीसरा वर्षगांठ मनाया

रांची:गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन की शुरुआत 28 मार्च 2018 को शुरुआत
हुई थी।इसका उद्देश्य बेसहारा पीड़ितो का आवाज बनना,
समाज में कुरीतियों के विरुद्ध लड़ाई लड़ना।
इसमें मुख्य अभिभावक पद्मश्री अशोक भगत ने आकर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया,
मौके पर पद्मश्री अशोक भगत ने कहा की गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन के द्वारा जो कार्य किया जा रहा है वह काफी सराहनीय है ऐसे लोगों को मदद कर रही है जो मदद के मोहताज हैं,

सेवा मानवता का जीवन का असली मकसद होता है, फाउंडेशन महिला उत्थान बाल संरचना पर जोर दे रही है और शिक्षा के क्षेत्र में काफी योगदान कर रही है,

आज समाज को रोशनी दिखाने वाले लोगों को गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन द्वारा सम्मानित किया गया राणा (1)बजरंगी सिंह – जो वर्षों से बस चालक खलासी और बस स्टैंड के लोगों को मदद करते हैं या लोगों की बजरंगी भाईजान है।

कृष्ण प्रसन डे – गरीब बच्चों के बीच जगन्नाथपुर बस्ती में शिक्षा का अलख जगा रहे हैं और वैसे बच्चों की मदद करते रहते हैं।
(3) दीपक कुमार कुल मरीजों का सेवा करते हैं रिंग्स में जिनका कोई नहीं होता।

गरिमा के कार्यक्रम में लाभार्थी अतिथि और जन सरोकार से जुड़े लोग इस तीसरी वर्षगांठ में आना चाहते थे लेकिन सरकार के दिशा निर्देश और कोविड गाइडलाइंस के अंतर्गत कम से कम ही लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित हो पाए और पूरी तरह से सोशल डिस्टेंस के साथ कार्यक्रम का संचालन किया गया।

गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन की अध्यक्ष सोहिनी राय ने कहा कि हमारी फाउंडेशन बेसहारे लोगों की मदद करती है हमारी फौंडेशन शिक्षा के क्षेत्र में स्वास्थ्य के क्षेत्र में एवं गरीब बेसहारा लोगों के बीच में जाकर काम करती हैं और हमारी फांउडेशन शिक्षा स्वास्थ बाल संरचना महिला उत्थान पर सरकार को समाज के प्रति ध्यान आकृष्ट कराना।
गरिमा पॉजिटिव फाउंडेशन के अध्यक्ष सोहिनी राय, सचिव श्री परवाज खान, कोषाध्यक्ष श्रीमती आदित्य घोष, सह कोषाध्यक्ष सूरज कुमार, मेंबर्स पुष्पा’ अभिषेक’ पिंकी’ रागिनी ‘डॉ रवि जनार्दन तिवारी’ श्वेता ‘रूचि अनिल’ राजीव वर्मा एडवोकेट’ दीया सरकारी रितु ‘रंजना कुमारी श्री विश्वनाथ मुखर्जी ‘श्री भवानी प्रसाद, श्रीमती सुमन जैन इत्यादि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button