नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
जमशेदपुरझारखंडसेहत

जमशेदपुर में कोरोना विकराल रूप ले रहा है,मरीजों की संख्या दुगनी हुई

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना फिर से अक्रामक हो गया है, कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार और जिला प्रशासन अलर्ट ह। जमशेदपुर में कोरोना एक बार फिर से पांव पसारने लगा है। पिछले साल दिसंबर 2020 में संक्रमण के आंकड़े में कमी आने के बाद एकबार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी आई है. जिसे देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है. संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता अभियान में तेजी लाई गई है. पिछले तीन दिनों में 125 से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जबकि जिले में कोरोना जांच की गति बढ़ाई गई है.

कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन पूरी तरह करने की अपील की जा रही है

जिला चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एके लाल ने बताया कि कोरोना के दूसरे वेव में संक्रमण अधिक फैल रहा है और शहर में संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है. उन्होंने ये भी बताया कि प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगों को कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन पूरी तरह करने की अपील की जा रही है. संक्रमण ना फैले इसके लिए उन्हें सावधानी बरतने को कहा जा रहा है. जिला चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया है कि अब संक्रमितों में बदन दर्द के लक्षण ज्यादा पाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसे लक्षण पाए जाने पर डॉक्टर से सम्पर्क कर अपनी जांच कराएं, जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button