नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

पत्नी गई थी मायके,नौकरानी के साथ रंगरेलियां मना रहा था डीएसपी,पत्नी ने किया बवाल

रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद अपनी पत्नी को मनाने में जुटे डीएसपी

हजारीबाग:झारखंड के हजारीबाग जिले में पदस्थापित स्पेशल ब्रांच के डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा के ऊपर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी के मुताबिक डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा का घर की नौकरानी के साथ अवैध संबंध है. पत्नी के आरोप लगाने के बाद अब हजारीबाग पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं डीएसपी अरविंद कुमार पूरे मामले में कुछ भी जवाब देने से बचते नजर आए.

डीएसपी पर अवैध संबंध का आरोप:

दरअसल डीएसपी अरविंद कुमार की पत्नी का कहना है कि वे अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई हुई थी. इसी दौरान अपार्टमेंट के लोगों ने उन्हें जानकारी दी कि आपके पति किसी महिला के साथ गलत तरीके से अपार्टमेंट में रह रहे हैं. इस सूचना के बाद जब वे अपने मायके वालों के साथ अपने घर पहुंची तो अपार्टमेंट में डीएसपी को महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा. डीएसपी की पत्नी के मुताबिक वो महिला उनके घर में नौकरानी का काम करती थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब पूरे मामले की पड़ताल कर ही है.

रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद अपनी पत्नी को मनाने में जुटे डीएसपी

मिली जानकारी के अनुसार रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद डीएसपी अपनी पत्नी को मनाने में जुटे हैं कि वो इस मामले को समाप्त कर दे. आगे इस तरह की गलती नहीं करने का आश्वासन भी दे रहे हैं. इस संबंध में जब आरोपी डीएसपी अरविंद कुमार से बात करने की कोशिश की गई तो वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए. जांच अधिकारी ने भी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार किया और कहा जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button