नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

गुमला में दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

न्यूजरूम: गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र में दो आदिवासी नाबालिगों के साथ 10 युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवतियां नाबालिग हैं और चचेरी बहनें हैं।ये घटना शुक्रवार की देर शाम ऊपर लोदा व चापाकोना के समीप घटी है।इधर, सूचना पर जब पुलिस हरकत में आयी, तो गिरफ्तारी के डर से एक आरोपी अजीत उरांव ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतक गुरदरी थाना के नीचे लोदा गांव निवासी ढेबला उरांव का पुत्र है।सूचना है कि पुलिस ने अबतक पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपी अभी भी कहीं छिपे हुए हैं।बताया जा रहा है कि इस घटना से ग्रामीण काफी गुस्से में हैं। वे रविवार को दिनभर जंगल में आरोपियों को खोजते नजर आये।आशंका जताया जा रहा कि कहीं आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया तो कुछ अनहोनी घटना भी हो सकती है। वहीं गुरदरी थाना प्रभारी अनंत कुमार शर्मा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है।जल्द ही अन्य आरोपी पकड़े जायेंगे।

क्या है घटना
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों नाबालिग बहनें दशहरा मेला देख कर भाई के साथ घर लौट रही थीं, तभी आरोपी युवकों ने भाई को पीटकर भगा दिया और उसके बाद जंगल में ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी पिटाई भी की। इधर, पीड़िता के भाई ने गांव में जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।इसके बाद ग्रामीण दोनों पीड़िता की तलाश में जंगल में गये। ग्रामीणों को आता देखकर पीड़िता को छोड़ कर सभी आरोपी भाग गये।इसके बाद ग्रामीणों के साथ पीड़िता गुरदरी थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करायी।दोनों पीड़िता की गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button