नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

NSUI के वैक्सीनेशन कैम्प में 150 लोगों ने लगवाया टीका

रांची:एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज के नेतृत्व में कोविड-19 को रोकथाम के लिए नौवां वैक्सीनेशन कैंप आज रांची के रातू रोड स्थित माता दुर्गा मंदिर के पीछे पार्षद कार्यालय में संम्पन्न हुआ, जिसमें 150 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया एवं अब तक कुल 710 लोगो को एन एस यू आई द्वारा वैक्सीन लगवाया गया, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज द्वारा रांची के विभिन्न स्थानों पर लगातार कोरोना के रोकधाम के लिए वैक्सीनेशन कैम्प लगवाया जा रहा है, उन्होंने रांची को कोरोना मुक्त करने की ठान रखी है, इसी कड़ी में उन्होंने अबतक अपने नेतृत्व में कैम्प लगाकर टोटल 710 लोगों का वैक्सीनेशन करवा चुके है,

रांची की जनता की लिस्टिंग करके वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित करके लोगो की वैक्सीनेशन करवाने का प्रयास जारी रखेंगे

वही मौके पर मौजूद समाजसेवी साकेत कुमार चौधरी ने कहा कि आगे भी इसी तरह निरंतर रांची की जनता की लिस्टिंग करके वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित करके लोगो की वैक्सीनेशन करवाने का प्रयास जारी रखेंगे। इन कैंपों में झारखंड सरकार द्वारा संचालित मोबाइल वैन उपलब्ध करवाने के लिए, उन्होंने झारखंड सरकार और रांची प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया कि उन्होंने मोबाइल वैन का जो रास्ता अख्तियार किया यह बहुत ही सराहनीय है क्योंकि वैसे लोगों को मदद मिल रही है जोकि वैक्सीनेशन के स्थान पर नहीं पहुंच पा रहे हैं या उनके समक्ष स्लॉट बुकिंग करने की परेशानी आ रही है वैसे लोगों को इस वैन से बहुत ही सहायता मिल रही हैं।

कैम्प में मौजूद मुख्य रूप से एन एस यू आई के प्रदेश सचिव अभिजीत सिंह ने कहा कि हमारा कोरोना के शुरुआती लहर से ही लक्ष्य रहा कि रांची की अधिक से अधिक जनता को कोरोना से बचा सकें इसी लक्ष्य के साथ हमने पहले लहर में “NSUI किचन” की शुरुआत की थी जो लगातर 2.5 महीने तक हमारे द्वारा संचालित थी, फिर दूसरे लहर में हमने अनिकेत के नेतृत्व में “कोविड-19 कंट्रोल रूम” की स्थापना की और अब हमने कोरोना के संजीवनी समान वैक्सीन रांची की सभी जनता को लग जाये उसे लेकर हम लगातार वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित कर रहे है, हम अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ते जा रहे है, हमलोग आगे भी निरंतर इसी तरह से लोगों की लिस्टिंग कर रांची प्रशासन से मोबाइल वैन मांग कर लोगों का वैक्सीनेशन करवाते रहेंगे ताकि हमारा रांची शहर कोरोना मुक्त हो, यही हमारा संकल्प है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज, पिया बर्मन, युथ कांग्रेस रांची विधानसभा अध्यक्ष पंचम सिंह, प्रदेश सचिव अभिजीत सिंह, अभिषेक सिन्हा, सुचिता तिवारी, मुस्कान ओझा, अंशिका त्रिपाठी, तनु राजपूत, आर्या साहनी, चीकू कुमार, समाजसेवी दिलीप गुप्ता, ऋषव सरकार, शिवम कुमार आदि लोगों का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button