नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी से 2 लाख की छिनतई, एसएसपी आवास के समीप की घटना

धनबाद : कोयलांचल में अपराधियों का खौफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हत्या-धमकी के साथ साथ लूट व छिनतई भी जिले के अमन पसंद लोगों को भयभीत कर रहा है। जिले के विभिन्न चौक चौराहों से होते हुए अपराध अब शेर के सबसे सुरक्षित समझ जाने वाला लुबी सर्कुलर रोड भी अपराधियों के रडार पर आ गया है।
सोमवार की दोपहर जिले के झरिया लोदना बाजार निवासी रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी सर्वेश चन्द्र बहल से बाइक पर सवार दो अपराधियों ने दो लाख रुपए छीन कर फरार हो गए। घटना के संबंध में भुक्तभोगी सर्वेश चंद्र पाल ने बताया कि वह बीसीसीएल के रिटायर्ड कर्मी है। सोमवार को अपने घर के खर्चे के लिए बैंक से पैसे निकाल कर ऑटो पर सवार होकर लोदना जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ऑटो के समीप पहुंचकर उनके हाथ से बैग छीनकर चंपत हो गए।घटना के बाद भुक्तभोगी ने मामले की सूचना सदर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरा फुटेज की तलाश में जुट गई है। वही जिले के एसएसपी आवास के सामने दिनदहाड़े हुई छिनतई की घटना ने शहर के लोगों का को भयभीत कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button