नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

20 क्विंटल डोडा लदा ट्रक जब्त, गाड़ी पर लगा था बिहार व हरियाणा का नंबर प्‍लेट

चतरा : चतरा जिला पुलिस ने मादक पदार्थ डोडा से भरे एक ट्रक को जब्त किया है। डोडा को उस ट्रक के जरिये हरियाणा ले जाने की योजना थी। लेकिन तस्कर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने समय रहते ट्रक को जब्त कर दिया। ट्रक से बीस क्विंटल डोडा बरामद किया गया है। साथ ही साथ डोडा लोड करने वाला एक मजदूर को गिरफ्तार भी किया गया है। जबकि पुलिस के आने की भनक लगते ही तस्‍कर वहां से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर वशिष्ठ नगर थाना पुलिस ने यह उपलब्धी हासिल की है पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के राजा आहार के समीप एक ट्रक पर डोडा लादा जा रहा है। डोडा हरियाणा ले जाने की योजना है।

डोडा 20 क्विंटल के आसपास है

एसपी ने उक्त जानकारी के आधार पर एक छापेमारी टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। छापेमारी दल बारह बजे रात के बाद राजा आहार पहुंचा। वहां पर एक ट्रक पर बोरियां लोड की जा रही थी। पुलिस को देखते ही मौत के सौदागर वहां से चंपत हो गए। लेकिन बोरियों काे ट्रक पर रखने वाला एक मजदूर मौके पर से भाग नहीं सका पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। ट्रक को वहां से थाना लाया गया। उस पर लदे डोडा का वजन कराया गया। डोडा 20 क्विंटल के आसपास है। थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक में दो नंबर प्‍लेट लगा है। इसमें एक बीआर-01 जीएच 4385 तथा दूसरा एचआर-38 डब्ल्यू 8241 है। गिरफ्तार मजदूर के सहारे पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button