नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंडशिक्षासेहत

MGM अस्पताल के अधीक्षक समेत MBBS के 21 छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव,अधीक्षक रविवार को स्वास्थ्य मंत्री के साथ बैठक में हुए थे शामिल

जमशेदपुर:जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण तेज़ी से पैर पसार रहा है. इस बीच एमजीएम अस्पताल के सुपरिटेंडेंट अरुण कुमार भी सोमवार को कोविड पाॅजिटिव पाये गये हैं. एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक के पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि रविवार को ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये हुई बैठक में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और जिले के तमाम स्वास्थ्य विभाग तथा जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ अधीक्षक अरुण कुमार भी मौजूद थे.

संपर्क में आये तमाम लोगों की होगी जांच
जिले के सिविल सर्जन डॉ एके लाल ने बताया कि रविवार की बैठक में एमजीएम के अधीक्षक अरुण कुमार मौजूद थे. उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद अब बैठक में मौजूद तमाम बड़े अधिकारियों की जांच की जायेगी. उन्होंने साथ ही जिलेवासियों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण की गंभीरता को समझते हुए कोविड टीके की दोनों डोज लेने के बाद भी मास्क और सोसल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें. साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button