नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

कोरोना से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

जमशेदपुर: झारखंड में कोरोना ने मौत के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इसी बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,
मामला जमशेदपुर के बाराद्वारी का है, यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की जिंदगी 4 दिनों में कोरोना ने छीन ली। जिसमें एमजीएम अस्पताल से सेवा निवृत्त नर्स उसकी बेटी और भाई शामिल हैं। इस खबर से पूरे जमशेदपुर में हड़कंप मच गया है।

जबकि उनकी एक और बड़ी बेटी एमजीएम अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सबसे पहले पिछले 5 दिन में सांस लेने की शिकायत होने पर रिटायर नर्स और उसकी बेटी को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां महज चंद घंटों में ही चिकित्सकों ने उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया।

उसका शव घर पहुंचा और अंतिम संस्कार हुआ उसके दूसरे ही दिन नर्स के भाई की तबीयत बिगड़ गई उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इसी बीच जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही नर्स की गुरुवार को मौत हो गई। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक रिटायर नर्स की बेटी पॉजिटिव थी, अस्पताल की कर्मी होने के नाते उसकी मौत के बाद शव घर ले जाने दिया गया। परिवार के तबीयत बिगड़ने की शिकायत मिलने के बाद जांच हुई और पॉजिटिव होने की जानकारी प्राप्त होते ही सभी शवों घर ले जाने पर रोक लगा दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button