नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

रुक्का डैम में डूबने से 4 लोगों की मौत,अहले सुबह दो और शव को डैम से निकाला गया

रांची: रांची के रुक्का डैम में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई है . सोमवार को पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से दो शव को डैम से बाहर निकाला गया था और लापता लोगों की तलाश की जा रही थी. मंगलवार की अहले सुबह पुलिस और स्थानीय लोगों ने डैम में और दो शव को बाहर निकाल लिया गया.

चारो नहाने के लिए डैम में गए थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ

रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित रुक्का डैम में डूबने से सोमवार को चार की मौत हो गई थी। चारो नहाने के लिए डैम में गए थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से दो शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया था । लेकिन दो शव को डैम से नहीं निकाला गया था . डैम में शव की तलाश की जा रही थी और मंगलवार की अहले सुबह दो शव को डैम से बाहर निकाल लिया गया . सभी रांची के इरबा के रहने वाले थे . वही घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में कोहराम मच गया घरो से रोने की आवाज आने लगी .

बताया जा रहा है कि डैम में चार लोग नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान एक बच्चा डैम के गहरे पानी में डूबने लगा जिसके बाद तीन अन्य लोग बच्चों को बचाने के लिए डैम में कूद गए लेकिन बचाने के चक्कर में वे तीनों भी गहरे पानी में डूब गए . स्थानीय लोगों ने तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस को दी जहां पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से शव की तलाश की और दो लोगों का शव डैम से निकाल लिया और मंगलवार को दो शव को निकाल लिया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button