नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधजमशेदपुरझारखंड

जमशेदपुर में लूटकांड का हुआ खुलासा, 5 अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुरः मानगो पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपराध की योजना बनाते पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ-साथ शहर के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए तीन आपराधिक घटनाओं का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी डाॅ. तमिल वाणन ने मानगो थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में दी.

एसएसपी ने बताया कि हाल के दिनों शहर के तीन घटनाओं को लेकर सिटी एसपी के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया गया. उसी क्रम में बीती रात मानगो के रोड नबंर 14 में पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूमते दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनकी निशानदेही पर तीन और लोगों को टीम ने गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधियों में उलीडीह थाना क्षेत्र के हयातनगर निवासी वसीम अंसारी उर्फ वसीम खान उर्फ काले, मानगो के जवाहरनगर रोड नंबर-14 निवासी जाहिद खान, रोड नबंर-13 निवासी मोहम्मद राशिद उर्फ रौनक, सरायकेला-खरसावां जिला के कपाली रहमतनगर निवासी मो शफीक अली और ताजनगर निवासी सबीर अली उर्फ सन्नो शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को आजादनगर इलाके में फायरिंग की घटना घटी थी. इसमें लूटी गई स्कूटी के साथ पुलिस ने सबीर अली उर्फ सन्नो बच्चा को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. आजादनगर थाना क्षेत्र में ही तीन जनवरी को रत्न ज्वेलर्स के दुकानदार के साथ न्यू पुरुलिया रोड में लूटपाट की गई थी. इस घटना को अंजाम देने वाले वसीम और सन्नो बच्चा को गिरफ्तार किया गया है. इसी तरह से 15 जनवरी को न्यू पुरुलिया रोड पर स्कूटी और मोबाइल की लूट की घटना घटी थी. इन घटनाओं को भी इनके द्वारा ही अंजाम दिया गया था. एसएसपी ने बताया कि इनके पास से दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और दो स्कूटी बरामद किया गया है. सभी को जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button