नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

दो गुटों में मारपीट के बाद जमकर हुई पत्थरबाजी, 6 घायल

धनबाद:धनबाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद पत्थरबाजी हुई. जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराया और घायलों को SNMMCH अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया.

धनबादः जिले के झरिया थाना क्षेत्र के भगतडीह के एना छठ तालाब और एना कोलियरी के रहने वाले दो गुटों के बीच जमकर मारपीट के बाद पत्थरबाजी हुई. जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों में होली के दिन भी मारपीट की घटना घटी थी. उसी विवाद को लेकर गुरुवार को भी दोनों गुट एक बार फिर से आमने सामने हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

करीब आधे घंटे तक पत्थरबाजी की घटना हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को शांत कराया. इसके साथ ही पुलिस ने घायलों को SNMMCH अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया. एक पक्ष की मुन्नी देवी का कहना है कि उसके बेटे विकास को सूरज भुइयां और बबला समेत अन्य युवक बुलाकर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की. जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गई. मुन्नी देवी का कहना है कि उसके बेटे विकास की अगले महीने शादी होनी है.

वहीं दूसरे पक्ष की कारी देवी का कहना है कि सूरज अपने घर के बाथरूम में था. इस दौरान चार पांच युवक घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी हुई. कारी देवी ने कहा कि मारपीट करने वाले युवक मासस नेता रुस्तम अंसारी का नाम ले रहे थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button