नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

दूसरी पत्नी के कहने पर 7 वर्षीय मासूम की गला घोंट कर हत्या,पति-पत्नी गिरफ्तार

जमशेदपुर : पोटका थाना क्षेत्र के मतकमडीह में एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है।
दूसरी पत्नी के कहने पर पति ने अपने पहली पत्नी के 7 वर्षीय पुत्र को बहला फुसलाकर जंगल में ले जा कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी,
हत्या करने के बाद शव को वहीं जंगल में छुपा दिया । इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसके दादा शंकर सोरेन के पास ही बच्चा सोता था लेकिन 2 दिनों तक उसके नहीं मिलने के बाद उसके दादा ने अपने पुत्र मार्शल सोरेन और उसकी दूसरी पत्नी कर्मी सोरेन से इस बाबत पूछा तो वह कुछ भी नहीं बोल रहा था।

उसके बाद दादा शंकर सोरेन ने पोटका पुलिस को अवगत कराया और हत्या का शक मार्शल और कर्मी पर लगाया। उसके बाद पुलिस ने मार्शल और कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मामले का खुलासा हो गया। उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट भेज दिया गया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 7 वर्षीय मासूम का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम हेतु एमजीएम भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मार्शल सोरेन के पुत्र का नाम दादा के नाम से ही शंकर सोरेन रखा गया था। जिसकी हत्या पत्नी के कहने पर मार्शल सोरेन ने कर दी।
पोटका थाना प्रभारी के मुताबिक सात वर्षीय शंकर अपने दादा के पास सोता था।दो दिनों से शंकर गायब था। दादा ने मार्शल और कर्मी सोरेन से भी पूछा, लेकिन वह कुछ नहीं बताए तो दादा ने पुलिस को इस मामले से आगाह कराया और पुलिस ने छानबीन कर मार्शल उसकी दूसरी पत्नी को हिरासत में लिया पूछताछ में मार्शल ने बताया कि शंकर उसकी पहली पत्नी का बेटा था।

पहली पत्नी के मरने के बाद उसने दूसरी शादी कर्मी से कर ली।शादी के बाद से दूसरी पत्नी उसे शंकर को मारने का दबाव बनाने लगी। वह शंकर को अपने साथ नहीं रखना चाहती थी। इस बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा भी होता रहता था। शुक्रवार को मार्शल अपने सात वर्षीय बेटे को बहला-फुसलाकर घर से थोड़ी दूर स्थित जंगल में गया और शंकर की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शंकर के शव को जंगल में छुपा कर लौट आया। दादा को जब शंकर सोरेन नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button