नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीतिशिक्षा

बच्चों और गाँव वालों के साथ मनाया 72वां गणतंत्र दिवस

जेसीआइ राँची ने मंगलवार को लाबेद गाँव में बच्चों और गाँव के निवासियों के साथ 72 वां गणतंत्र दिवस मनाया। यह ज्ञात है कि संस्था ने 12 साल पहले लाबेद गांव को गोद लिया था।
संगठन के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने रांची के सभी नागरिकों को देश के 72वें गणतंत्र दिवस पर हार्दिक बधाई । श्री गौरव अग्रवाल ने गाँव में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान की उद्देशिका में रेखांकित न्याय, स्वतंत्रता, समता और बंधुता के जीवन-मूल्य हम सबके लिए पुनीत आदर्श हैं। यह उम्मीद की जाती है कि केवल शासन की ज़िम्मेदारी निभाने वाले लोग ही नहीं, बल्कि हम सभी सामान्य नागरिक भी इन आदर्शों का दृढ़ता व निष्ठापूर्वक पालन करें।
जेसी गौरव अग्रवाल ने कहा कि लबेद गांव में संस्था की ओर से एक स्कूल का निर्माण किया गया है जिसमें 45 बच्चे शिक्षा ले रहे हैं। हर साल संगठन के सदस्य गाँव में चिकित्सा शिविर, सर्दियों में ऊनी कपड़ों का वितरण जैसे अन्य कार्य करते हैं। मौके पर छात्रों ने गांव की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मौके पर उपस्थित बच्चों के किताबें, मिठाइयां और अध्ययन सामग्री बांटी गई।
संस्था की ओर से लाबेद गांव के ग्राम प्रधान इटवा मुंडा, विद्यालय के शिक्षक संजय उरांव, समाजसेवी बेंजामिन लिंडा को सम्मानित किया गया।
संगठन के पूर्व अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, अभिषेक केडिया, अनंत जैन, राकेश जैन , अमित खोवाल, सचिव निखिल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष निशांत मोदी और सदस्य रॉबिन गुप्ता, विनय मंत्री, विक्रम चौधरी,सौरव साबू, अविकल मसकरा ,गौरव माहेश्वरी, पुनीत ढांढनिया, चंद्रेश बजाज, अंकित जलान और अन्य उपस्थित थे।
महिला विंग की अध्यक्ष कंचन माहेश्वरी, वीणा अग्रवाल, शीतल शर्मा , पायल अग्रवाल , मेघा चौधरी, श्वेता महेश्वरी, नीलम जैन, पायल जैन, सीमा अग्रवाल, निधि केडिया, सौम्या अग्रवालऔर अन्य उपस्थित थे।

जे.सी प्रकाश अग्रवाल, जे.सी पियूष केडिया और जेसीरेट अदिति राठौर ने इस कार्यक्रम का कुशल संचालन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button