नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

घर में लगी आग,सो रही 85 वर्षीय वृद्ध महिला की जलकर हुई मौत

धनबाद:लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी हनुमान बाजार स्थित गल्ला दुकान, मकान में आग लगने उसमे सो रही 85 वर्षीय महिला रुक्मणि देवी की जलकर हुई मौत हो गई। घटना करीब सुबह 3:00 बजे की बताई जा रही है।रात में कैसे लगी आग किसी को पता नही।वही आग से जलकर गल्ले दुकान, मकान का सारा सामान स्वाहा हो गया।

सो रही महिला के घर में कैसे लगी आग यह जांच का विषय है

वही आग बुझाने को लेकर दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।वही मृतिका का बेटा अनंत मित्तल अपने परिवार के साथ करकेन्द गल्ला पट्टी में रहता है मां रुकमणी देवी कनकनी हनुमान बाजार रहकर दुकान चलाती थी।वही सामाजिक नेता सह लोयाबाद मुस्लिम कमेटी के अध्यक्ष इम्तियाज़ अहमद ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि शॉर्ट सर्किट से आग लगती है तो दुकान में लगती दुकान के बगल में सो रही महिला के घर में कैसे लगी आग यह जांच का विषय है पुलिस इसे सही तरीके से जांच करें यह किसी की साजिश लगती है वही मृतिका रुक्मणि देवी के पुत्र अनंत मित्तल का आरोप है कि आग किसी ने लगाया होगा। क्योंकि कई बार दुकान में चोरी हो चुकी है।हम लोगो ने लोयाबाद थाने में दर्ज है अज्ञात के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस जांच कर दोषियों को सजा दे वही मामला संदिग्ध लग रहा है पुलिस से तफ्तीश में ही मामले की खुलासा होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button