नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

ब्राउन शुगर तस्करी करते भाजपा नेता और वकील सहित 9 गिरफ्तार

रांची : चतरा पुलिस ने शुक्रवार को ब्राउन शुगर पैडलरों का एक बड़े नेटवर्क को ध्वस्त किया है। पुलिस ने 296 ग्राम ब्राउन शुगर, एक एक्सयूवी कार, एक बाइक, आठ मोबाइल व सात लाख 74 हजार रूपए के साथ 9 तस्करों को गिरफ्तार की है। गिरफ्तार तस्करों में BJP युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह हिंदू वीर संघ के जिला अध्यक्ष हिमांशु कुमार उर्फ हनी भी शामिल हैं।

एसपी ऋषभ कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में हनी के अलावा, धीरज कुमार, अमित गुप्ता, अनुराग उर्फ छोटू, नंगवा मोहल्ला निवासी चंदन कुमार, गिद्धौर निवासी प्रेम दांगी, नवल दांगी उर्फ उदय। पत्थलगडा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी रौशन उर्फ भागीरथ दांगी व राजपुर थाना क्षेत्र के बकचुम्बा गांव निवासी अभिषेक ठाकुर शामिल है।

सभी तस्करों के पास से मिलाकर कुल 296 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ है

एसपी ने बताया कि सभी तस्करों के पास से मिलाकर कुल 296 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ है। चतरा के मार्केट में इसका मूल्य लगभग पांच लाख रुपये तथा अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसका अनुमानित मूल्य लगभग एक करोड़ रुपये के आसपास होगा। एसपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के केसरी चौक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button