नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headline

पत्नी ने पहले पति को मारा, फिर जलाने की कोशिश की,पुलिस आई तो दरवाजे में लगा दिया करंट

पुलिस ने बताया कि शव तीन से चार दिन पुराना है

जमशेदपुर:जमशेदपुर में मानसिक रूप से विछिप्त एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर खुद को घर में कैद कर लिया। यह मामला जमशेदपुर का है । जहां एक महिला अपने पति की हत्या कर दी। वही इस घटना से पुलिस घंटों परेशान रही । बता दें कि महिला का नाम मीरा सिंह है । जो उलीडीह थाना अंतर्गत ओल्ड सुभाष कॉलोनी में रहती है। वही मृतक पति का नाम अमरनाथ सिंह है।

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक मानसिक रूप से विक्षिप्त मीरा सिंह ने घर में पति अमरनाथ सिंह की हत्या कर दी और फिर शव जलाने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान जलने की बदबू आने पर पड़ोसी ब्राम्हश्वर नाथ दुबे ने रात करीब 2 बजे पुलिस को सूचना दी.
वहीं इस घटना की सूचना मृतक अमरनाथ के बेटे को दी गई। बेटे ने पुलिस को फोन कर सारी जानकारी दी । जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस स्थानीय लोगों के साथ घर के अंदर घुसे और इसी दौरान मीरा सिंह ने सभी को घर से भगा दिया। इस बीच स्थानीय लोगों ने शव की एक झलक देखी। शव को जलाने का प्रयास किया गया।

पुलिस के पहुंचते ही मीरा सिंह ने सभी को रोक दिया और बहस करने लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि मीरा अपने घर पर बिजली का करंट दौरा राखी है जिस कारण कोई घर के अंदर नहीं जा पा रहा है बता दे कि मीरा सिंह दिमागी तौर से सही नहीं है। वहीं मृतक हो अमरनाथ रियल एस्टेट का बिजनेस करते थे । उन्हें चार-पांच दिनों से नहीं देखा गया। फिलहाल पुलिस पूरे दल बदल के साथ शव को निकालने का प्रयास किया और मामले की छानबीन में जुट गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button