नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश-विदेशबॉलीवुड

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग,बाइक पर आए थे अपराधी,सलमान घर पर थे मौजूद

हमलावरों ने तीन से चार राऊंड की फायरिंग

न्यूजरूम टीम:सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार अहले सुबह फायरिंग की गई। सुबह करीब 4:50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने हवा में तीन राउंड फायरिंग की। फारिंग करने के बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार मौके से भाग गए। इस फारिंग में किसी को नुकसान पहुंचने की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने सलमान खान के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची

फायरिंग की सूचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसर और बांद्रा पुलिस की टीम सलमान खान के घर पहुंची।फोरेंसिक विशेषज्ञों ने फायरिंग की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शूटरों का पता लगाने और आगे की जांच करने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों ओर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जब्त कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) भी सलमान खान के घर के बाहर पहुंचे।

लॉरेंस बिश्नोई कई बार दे चुका है सलमान को धमकी

बता दें कि पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। कुछ समय पहले, लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में अभिनेता और गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग करवाई थी। लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी और कनाडा से ऑपरेट कर रहे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। गोल्डी बरार ने कहा था कि गिप्पी ग्रेवाल के सलमान खान के साथ करीबी रिश्ते हैं, इसलिए उसे निशाना बनाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button