नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

वर्दी का क्या कसूर..? सड़क दुर्घटना में मौत के बाद भीड़ ने पुलिस के साथ की धक्का मुक्की,SI को जबरन रोड पर बैठाया

6 घंटे तक जाम रहा रांची का बुकरू चौक

रांची:कांके थाना क्षेत्र के बुकरु चौक के पास भीड़ का अमानवीय चेहरा देखने को मिला. इस इलाके में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मौत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस के साथ ही अभद्र व्यवहार लोगों ने करना शुरू कर दिया. इसके बाद सवाल स्थानीय लोगों पर खड़ा होने लगा कि आखिर पुलिस तो मामले की जानकारी लेने पहुंची थी. इनका क्या कसूर था कि उनके साथ ही धक्का मुक्की करने लगे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

क्या था मामला

घटना सुबह करीब 11 बजे की है जब कांके थाना क्षेत्र के बुकरू चौक के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने स्थानीय निवासी पवन मुंडा को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उसकी तबतक उसकी मौत हो गई थी. मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. लोगों की भीड़ बु चौक के पास जुट गई. बाद में शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन करने लगे.

इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू किया. लोगों से वार्ता की जा रही थी इसी बीच भीड़ में मौजूद महिलाओं ने पीठोरीया थाना के एसाई मोबिन के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी. इसके बाद वहां पर मौजूद युवाओं ने महिलाओं को समझाने के बजाय. एसाई को ही को सड़क पर बैठने को मजबूर कर दिया. पुलिस के साथ हुए दुर्व्यवहार की खबर आला अधिकारियों तक पहुंची. इसके बाद अतिरिक्त जवानों की तैनाती वहां पर की गई. कांके थाना प्रभारी और अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों से बात कर रहे हैं.

आश्वासन के बाद जाम हटाया गया

डीएसपी अमर कुमार पांडे, कांके बीडीओ विजय कुमार और कांके थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा के परिजनों के मांग पत्र पर आश्वासन के बाद परिजन और ग्रामीण 100 को अंतिम संस्कार के लिए अपने गांव ले गए वही लगभग 6 घंटे तक कहां के पिथोरिया मार्ग बुरी तरह जाम से प्रभावित रहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button