नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

झारखंड में ऐसा कानून बने कि घुसपैठिए आदिवासी बेटियों से शादी नहीं कर सकें:हिमंत विस्व सरमा

दलालों,बिचौलियों के लिए हेमंत सोरेन ने चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री से हटाया

विधानसभा चुनाव से झारखंड में बनेगी भाजपा नेतृत्व की डबल इंजन सरकार

रांची:असम के मुख्यमंत्री और भाजपा झारखंड विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी हिमंत विस्वा सरमा आज दो दिवसीय सांगठनिक दौरे पर झारखंड पहुंचे। अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री विस्व सरमा ने तोरपा और खूंटी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता अभिनंदन एवम विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू,विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा,कोचे मुंडा,जिला प्रभारी सत्यनारायण सिंह सहित जिला के पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित थे।

श्री विस्व सरमा ने झारखंड के कार्यकर्ताओं ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में बड़ा योगदान दिया है। 14में 9लोकसभा सीट पर एन डी ए की जीत हुई है। इसलिए कार्यकर्ता सम्मान का हकदार है।

कहा कि राहुल बाबा की गणित कमजोर है,99सीट को ऐसा बता रहे जैसे 100में मिला हो। ये तो 543में 99 पाकर खुश हो रहे और 240जीतने वाले भाजपा को उपदेश दे रहे। राहुल गांधी का ज्ञान हमेशा कम ही रहेगा।

उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से तीसरी बार मोदी सरकार बनी है। पंडित नेहरू के बाद भारत में कोई भी प्रधानमंत्री लगातार तीसरी बार नही बना।

उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में पूर्वोत्तर भारत जिसमे असम,झारखंड, बिहार,उड़ीसा जैसे राज्य शामिल हैं ने बड़ा योगदान दिया है। सूरज पूरब से उगता है।इसलिए विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड में भी नया सवेरा होगा।

उन्होंने हेमंत सरकार पर बड़ा निशाना साधते हुए राज्य सरकार की नाकामियों ,गठबंधन की जनविरोधी नीति नियत को उजागर किया।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन कोई स्वतंत्रता आंदोलन में जेल नही गए थे बल्कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप में गए थे और आज बेल पर बाहर आए हैं।

उन्होंने कहा कि ये दलाल ,बिचौलियों से घिरी सरकार है ।जेल से आते ही इनके ही दबाव में चंपई सोरेन को हटा दिया। जबकि वे अच्छा करने की कोशिश कर रहे थे।

कहा कि हेमंत सोरेन आदिवासी का ढोंग करते हैं लेकिन वे आदिवासी ने नेता नही बल्कि खुद के नेता हैं।उन्हें और किसी दूसरे आदिवासी की भलाई की चिंता नही ।

कहा कि हेमंत जी जनता से किए सारे वादे भूल गए। प्रतिवर्ष 5लाख नौकरी की जगह एक लाख भी नहीं दे सके। न बेरोजगारी भत्ता दिया।

उन्होंने कहा कि सहायक पुलिस कर्मी धरना पर बैठे हैं, पारा शिक्षक आंदोलन कर रहे हैं,किसानों का बकाया नही मिला ।

कहा कानून व्यवस्था ध्वस्त है,बहन बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रोज रोज घट रही।

कहा कि भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है। घुसपैठियों के सरदार पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के घर से करोड़ो रुपए मिले,कांग्रेस सांसद के घर 300करोड़ नकद मिले।
उन्होंने कहा यह पैसा लूट का पैसा है।झारखंड के आदिवासी मूलवासी का पैसा है।यह पैसा अगर खजाने में होता तो बेरोजगारी भत्ता मिल जाता।किसानों के कर्ज माफ हो जाते।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 8500रुपए खटा खट का क्या हुआ।कब हेमंत सोरेन इसे भेज रहे। अब तो ये 8500से घटकर 1000पर आ गए।वह भी नही दिया। ये तो उन्हीं की सरकार है ।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और हेमंत सोरेन की दोस्ती ही इसी कारण है कि दोनो झूठ बोलते हैं।

कहा कि आज ठगबंधन सरकार जल्दीबाजी ने अनाप शनाप घोषणाएं कर रही। पर जनता यह समझ चुकी है कि इनकी नियत में क्या है।कौन घोषणा मन से कर रहे और कौन दिखावा केलिए।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी अपने पोते पोतियों को यही जवाब देंगे कि मैं मुख्यमंत्री था तो अस्पताल, नही बने लेकिन बालू का सिंडिकेट जरूर बना था।

उन्होंने कहा कि जनता निराश है और हेमंत सरकार घुसपैठियों के संरक्षण में जुटी है। भगवान बिरसा मुंडा,सिदो कान्हु की धरती घुसपैठियों की धरती बन रही।संथाल परगना की डेमोग्राफी बदल गई। लव जिहाद , लैंड जिहाद चरम पर है। आदिवासी बेटियों से बांग्लादेशी घुसपैठिए शादी कर जमीन कब्जा कर रहे।

उन्होंने कहा कि राज्य में ऐसा कानून बने जिससे घुसपैठिए आदिवासी बेटियों से शादी नहीं कर सकें।

उन्होंने कहा कि संविधान बचाने की बात करने वाले लोगों ने सबसे ज्यादा संविधान का अपमान किया। संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए 1975में इमरजेंसी लगाकर संविधान किसने बदला, ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमो को देने केलिए संविधान किसने बदला? कहा कि इंडी एलायंस जैसा राजनीतिक कलाकार देश की जनता ने कभी नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। आज मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में गांव, गरीब,किसान,महिला,आदिवासी, दलित, पिछड़ा सभी वर्गों केलिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। आयुष्मान योजना ,प्रधानमंत्री आवास,किसान सम्मान निधि,गरीब कल्याण अन्न योजना,पीएम जनमन योजना जैसे अनेक योजनाएं उल्लेखनीय हैं।विभिन्न राज्यों में भी भाजपा सरकार कल्याणकारी योजनाएं चला रही लेकिन झामुमो सरकार को अपने मैनिफेस्टो की कोई चिंता नही।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य बनाया है और इसके विकास की भी चिंता भाजपा करती है।

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता चाहे युवा हो,महिला हो,किसान हो आदिवासी,दलित,पिछड़ा कोई वर्ग हो आनेवाले विधानसभा चुनाव में ईवीएम के माध्यम से भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में मजबूत भाजपा नेतृत्व वाली एन डी ए की डबल इंजन सरकार बनाने केलिए संकल्प लेने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button