नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

झारखंड में बड़ा रेल हादसा:चाईबासा में हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस के 12 डिब्बे बेपटरी,दो यात्रियों की मौत,दर्जनों घायल

सुबह सुबह सोए थे यात्री तब हुई घटना

चक्रधरपुर: चाईबासा के चक्रधरपुर में मंगलवार की अहले सुबह करीब 3.45 बजे के करीब चक्रधरपुर मंडल के राजखरसवां-बडाबांबो स्टेशन के बीच ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हावड़ा से मुंबई जा रही 12810 हावड़ा-सीएसएमटी मेल के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हादसे की वजह के बारे में बताया जा रहा है कि यहीं पर दो दिन पहले एक मालगाड़ी डिरेल हुई थी, जिसके वैगन ट्रैक पर ही थे। वहीं हावड़ा-मुंबई मेल दूसरे ट्रैक से आ रही थी और पहले से ट्रैक पर पड़े डिब्बों से टकरा कई। इस हादसे के बाद कई बोगियां पटरी से पलट गईं। वहीं मौके पर राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है।

ये हादसा हावड़ा-मुंबई रेलवे लाइन पर चक्रधरपुर के पास मौजूद पोल संख्या 219 के पास हुई है। मंगलवार की सुबह हुई घटना में ट्रेन के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए। यहां पर मालगाड़ी के पहले से पड़ी हुई बोगियों से टकराने की वजह से ये हादसा हुआ है। हादसे में दो की मौत और दर्जनों यात्रियों के घायल होने की सूचना है। मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी है। इसके अलावा हावड़ा-मुम्बई रेलवे लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। फिलहाल इस हादसे में किसी की मौत की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button