नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

मंईयां सम्मान नहीं मंईयां परेशान योजना:अमर कुमार बाउरी

रांची:नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने आज हेमंत सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा की महा ठग झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार एक और ठगी का प्रयास कर रही है, राज्य की जनता सावधान व सतर्क रहे !

कहा कि इन्होंने महिलाओं से यह वादा किया था कि सरकार बनते ही गरीब महिलाओं के खातों में सालाना 𝟳𝟮,𝟬𝟬𝟬 हजार रुपए दिए जाएंगे, इस हिसाब से आंकड़ा 𝟳𝟮,𝟬𝟬𝟬 𝘅 𝟱 = 𝟯,𝟲𝟬,𝟬𝟬𝟬/- होगा !परंतु चुनाव से पूर्व आखिरी 2-3 महीने के लिए, ठगने की योजना से ठगबंधन सरकार केवल ₹𝟏𝟎𝟎𝟎/- देने वाली है !

कहा कि 𝟐𝟎𝟏𝟗 का विधानसभा चुनाव ये ठगबंधन ने झूठे वादों पर लड़ा, इस बार यह चुनाव प्रलोभन के सहारे लोगों को ठग कर लड़ने की तैयारी है।

कहा कि शिकारी आएगा,जाल बिछाएगा,दाना डालेगा,पर लोभ में आकर फंसना नहीं वाली ही स्थिति है।

आज फिर से बिदाई की बेला में योजनाओं का सब्जबाग दिखाकर वोट लेने की साजिश रची जा रही। लेकिन जनता को सावधान रहने की जरूरत है। इनकी नियत साफ नही। ये सरकार पांच साल तक जनता को धोखा देती रही।राज्य के खान खनिज को लुटती रही।अब इन्हें जनता याद आ रही क्योंकि लोकसभा चुनाव परिणाम में इन्हे अपनी जमीनी हकीकत का अहसास हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button