नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

चुनाव में जीत की संभावना ही टिकट वितरण का प्रमुख आधार होगा:कांग्रेस

कांग्रेस भवन में बोले गिरीश चोड़ानकर

रांची:कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता के दौरान विधानसभा चुनाव हेतु गठित स्क्रीनींग कमिटी के अध्यक्ष गिरीश चोड़ानकर ने कहा कि चुनाव में जीत की संभावना,संगठन के प्रति निष्ठा एवं दायित्वों का निर्वहन टिकट वितरण का प्रमुख आधार होगा,उन्होंने कहा कि दो दिनों के प्रवास के दौरान प्रारंभिक चरण में सभी जिलों के अध्यक्ष,उम्मीदवारों,वरीय नेताओं से मुलाकात हुई।हम यह समझने का प्रयास कर रहे हैं कि नेताओं कार्यकर्ताओं के मन में क्या है, चुनाव में हम आगे कैसे बढ़ना है, इस पर मंथन जारी है।हमारा प्रयास रहेगा कि अगले दौर में हम दो-तीन जिलों के कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ केंद्रित व्यवस्था कर मुलाकात करें और जिलावर विधानसभा की स्थिति की समीक्षा की जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों का दृष्टिकोण सामने आ सके। हमें पूरा विश्वास है कि यहां की स्थिति के अनुसार सरकार पुनः सत्ता में आएगी। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में आवेदन आए हैं इससे संगठन की मजबूती स्पष्ट दिखती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सामाजिक समीकरणों का पक्षधर रही है और आजादी के समय से ही अपनी नीतियों में इसे आधार बनाकर रखा है। उम्मीदवारों का चयन मुश्किल है क्योंकि साफ दिख रहा है कि प्रत्येक क्षेत्र से मजबूत नेताओं कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया है। लोग इस बात को समझ रहे हैं कि राज्य को अगर विकास के पथ पर आगे ले जाना है तो कांग्रेस और महागठबंधन की सरकार को वापस लाना होगा।
संवाददाता सम्मेलन में स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य श्रीमती पूनम पासवान, प्रकाश जोशी मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा सोनाल शांति,जयशंकर पाठक,कमल ठाकुर, शमशेर आलम ऋषिकेश सिंह भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button