नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रांची में 4 युवकों की मिली लाश, जुमार नदी के किनारे मंगलवार देर रात हुई घटना:जांच में जुटी पुलिस

मंगलवार देर रात चार लोगों के शव बरामद हुए हैं

 

रांची:राजधानी रांची में चार युवकों के लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है,
रुक्का डैम के पास मंगलवार देर रात चार युवकों के शव बरामद हुए हैं। मृतकों की पहचान नेवरी निवासी शोएब अख्तर (30) और चुट्‌टू निवासी आशिक अंसारी (25), नुरूरल (27) व मकसूद अंसारी (40) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही रात करीब 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। प्रथम दृष्टया ठनके की चपेट में मौत होने की बात सामने आई है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि ये सभी सुबह नौ बजे मछली पकड़ने की बात कहकर घर से निकले थे। देर शाम तक ये सभी घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद नदी किनारे उनका शव मिला। तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई। सदर थाना प्रभारी और मेसरा ओपी प्रभारी मौके पर पहुंचे।

मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे

मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। रात करीब एक बजे तक सभी शव बीआईटी मेसरा ओपी में थे। पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजने की प्रक्रिया चल रही थी।

पुलिस ने ठनका गिरने की बात कही

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चारों शव आसपास बिखरे पड़े थे। शोएब अख्तर और एक अन्य का शरीर व कपड़ा जला हुआ था। शोएब की छाती और सिर के बाल पूरी तरह से जल चुके थे। वहीं पास में पड़े दो शवों पर जलने के निशान नहीं थे। पुलिस भी इसे ठनके से माैत मान रही है। हालांकि हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

ओपी में जुटी भीड़ ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस ने समझाकर शांत कराया

चार लोगों के शव मिलने की जानकारी मिलते ही बीआईटी मेसरा इलाके में सनसनी फैल गई। चुट्‌टू और नेवरी समेत आसपास के इलाके से बड़ी संख्या में लोग मेसरा ओपी में जमा हो गए। कुछ लोग उत्तेजित नजर आ रहे थे। हत्या किए जाने की बात कह रहे थे,उनके कहना था कि युवकों को मार कर डैम में फेका गया है।
हालांकि पुलिस ने लोगों को काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर शांत किया। सदर थाने की पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगा। इसमें कोई भी गड़बड़ी नहीं होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button