नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

झारखंड से एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे:अमित शाह

न्यूजरूम टीम:झारखंड के साहिबगंज पुलिस लाइन में भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने की,जिसके बाद एक जनसभा को संबोधित किया,केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को साहिबगंज जिले के भोगनाडीह पहुंचे.सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला. गृहमंत्री के भाषण में संताल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ और जनसंख्या में बदलाव के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया. इस मुद्दे को आदिवासी अस्मिता से जोड़ते हुए उन्होंने हेमंत सोरेन पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार घुसपैठियों का कल्याण करने वाली सरकार है और आदिवासियों की जगह घुसपैठियों की आबादी बढ़ रही है.झारखंड से एक-एक बांग्लादेशी घुसपैठिये के चुन-चुनकर निकालेंगे. उन्होंने कहा कि यह काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर सकती है.

बदलाव चाहती है झारखंड की जनता

साहिबगंज में केंद्रीय गृह मंत्री ने परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ कर कहा कि झारखंड की जनता अब सत्ता परिवर्तन चाहती है. इसलिए रथ यात्रा का शुभारंभ किया गया है. यह जागरूकता वाहन गांव-गांव में घूमकर हेमंत सरकार की नाकामियों व भाजपा के केन्द्र की योजनाओं की उपलब्धियों को गिनाएगी. इस बार झारखंड में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. संथाल में भी भाजपा सभी सीटों पर परचम लहराएगी

आदिवासी बहनों के बलात्कार पर चुप है झारखंड की सरकार

अमित शाह ने हेमंत सोरेन की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठियों की मदद करने वाली सरकार है. दूसरी ओर भाजपा है, जो आदिवासियों की चिंता करने वाली पार्टी है. झारखंड में 37 आदिवासी बहनों का बलात्कार हुआ. साहिबगंज और दुमका की बेटी की हत्या कर दी गई, लेकिन यह सरकार कुछ नहीं बोलती.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button