नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

युवक ने पुलिस पर पूछताछ के दौरान मारपीट कर अधमरा करने का लगाया आरोप

गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र में हुई डकैती एवं चोरी मामले में पुलिस द्वारा क्षेत्र के विभिन्न अपराध में संलिप्त दागियों से पूछताछ की जा रही है। उसी क्रम में शिवलीबाड़ी मुखिया मोहल्ला के एक युवक के साथ पूछताछ के दौरान मारपीट करने की शिकायत रविवार की सुबह प्रकाश में आया है। पीड़ित युवक भयभीत अस्पताल में भर्ती है। वही उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पीड़ित युवक ने बताया कि गलफरबाड़ी पुलिस द्वारा पिछले पांच दिनों से लगातार उसे ओपी में बुलाया जा रहा है। जहां उससे पूछताछ की जा रही थी। बीती रात भी मुझे बुलाया गया। जहां मुझे एक तस्वीर दिखाई गई तथा मुझे कहा गया कि तुम इसको पहचानों। मैं उसे न जानता हूँ और ना ही पहचानता हूँ।

उसके बाबजूद मुझे जबरन पहचानने को कहा जाता रहा। जब मैं इनकार किया तो वे लोग मुझे जबरन उसे पहचानने को कहने लगे तथा मेरे साथ मारपीट भी किया। युवक के परिजनों का कहना है कि पुलिस जब भी बुलाई वह लोग गए परंतु पुलिस द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाएगा इसका उन्हें अंदेशा नहीं था पुलिस के मार्ग से युवक अस्पताल मैं तड़प रहा था कह रहा था कि अगर मैं मामले में संलिप्त हो तो मुझे सजा दे दे ना की प्रताड़ित करें।

पीड़ित युवक का परिजन वरीय पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि युवक के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। मगर उसकी हालत को देखते हुए उसे वापस घर भेज देने का निर्देश दे दिया गया था। युवक द्वारा जो आरोप लगाया गया है वह गलत एवं बेबुनियाद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button