नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

गैरेज और दुकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

झरिया: झरिया थाना क्षेत्र के सिंह नगर स्थिति रेक्सीन दुकान एवं गैरेज में गुरुवार को अचानक आग लग गई। इसके बाद गैरेज में रखा ऑल्टो कार एवं दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के बाद मौके पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया। आग की ऊंची ऊंची लपटें उठता देख लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

तब तक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका था

घटना की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुचीं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका था। लोगो के अनुसार फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाया नही तो आसपास और भी बस्ती था, एक बड़ी घटना घट सकती थी। पीड़ित मोहमद मुस्तफा और बाकेश्वरनाथ पांडेय ने बताया कि आग लगने की वजह से लगभग करीब 4 से 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button