नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरधनबाद

गैस सिलेंडर लीकेज से घर में लगी भीषण आग, दो लोग झुलसे

धनबाद में गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से कारोबारी के घर में आग लग गई. आग लगने से मां-बेटे झुलस गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घर में ड्रम में डीजल और मोबिल रखा था. आशंका है कि तेल के चलते आग ने विकराल रूप लिया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.
धनबाद: झरिया के भागा गाड़ीवान पट्टी स्थित कारोबारी कपिल यादव के घर में भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह से अफरा तफरी मच गई. आग लगने की वजह से कारोबारी की पत्नी बुरी तरह झुलस गई. मां को बचाने गया बेटा भी आग की चपेट में आ गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह आग लगी थी. मां-बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

तेल के चलते आग ने लिया विकराल रूपघटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कारोबारी कपिल यादव बिचाली का कारोबार करते थे. मशीन से बिचाली की कटाई भी करते थे. मशीन चलाने के लिए घर में ड्रम में डीजल और मोबिल रखा था. आशंका जताई जा रही है कि तेल की वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगते ही फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. समय रहते फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया, नहीं तो आसपास के घरों में आग फैल सकती थी. घटना में लाखों के नुकसान की आशंका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button