नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

जंगली भालू बस्ती में घुसा,बच्चे को किया बुरी तरह घायल

रांची जिला के बेड़ो वन क्षेत्र अंर्गत लापुंग थाना क्षेत्र के पोला गांव की नदीटोली में आज सुबह लगभग 9:00 बजे एक जंगली भालू बस्ती में आ घुस्सा और अजय उरांव 10 वर्षीय पौता लटिया उरांन को नोच कर घायल कर दिया।

भटकते हुए जंगली भालू आ पहुंचा और अचानक अजय को पीछे से हमला कर दिया

परिजनो ने बताया किअजय अपने घर स्थित गौहाल से गाय बकरी को बाहर निकाल रहा था ।इसी दौरान भटकते हुए जंगली भालू आ पहुंचा और अचानक अजय को पीछे से हमला कर दिया।और तुरी तरह से नाखुन से नोचने लगा। ड़र से अजय हल्ला करने पर ग्रामीणों द्वारा जंगली भालू को खदेड़ा ।जंगली भालू भागते हुए बगल के गांव नवा टोली गांव की ओर भाग निकला ।इधर ग्रामीणों में जंगली भालू को घेर के रखा हुआ है ।और वन विभाग की है इसकी सूचना दे दी है ।

इधर घनी बस्ती में जंगली भालू के दिन में आ जाने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है ।बताया जाता है । जंगली भालू जंगल की ओर से भटक गए बस्ती की तरफ आ गया है।वन विभाग जल्दी पहुँच कर भालू को कब्जे में नहीं करती है तो बड़ी घटना भी घट सकती है…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button