नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिशिक्षा

वोमेन्स कॉलेज की UG और PG की फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा ऑनलाइन कराने को लेकर NSUI ने परीक्षा नियंत्रक का किया घेराव

रांची: कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में वोमेन्स कॉलेज की UG और PG की फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा ऑनलाइन कराने को लेकर

विदित हो कि हजारों छात्राएं जो दूसरे दूसरे राज्य में रहती है रांची आ कर ऑफ लाइन परीक्षा देने में समर्थ नही है

रांची विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक का घेराव किया एवं ज्ञापन दिया। विदित हो कि हजारों छात्राएं जो दूसरे दूसरे राज्य में रहती है रांची आ कर ऑफ लाइन परीक्षा देने में समर्थ नही है। कोरोना काल को देखते हुए अभी सभी जगह परीक्षाएं स्थगित कर दी गयी है। अभी न ट्रांसपोर्ट की सुविधा शुरू हुई है न रहने की और इस कोरोना काल मे ऑफ लाइन परीक्षा देना संभव नही।

रांची के और भी दूसरे कॉलेजो में भी ऑनलाइन प्रक्रिया से परीक्षा ली जा रही है। मौके पर इंदरजीत सिंह ने कहा कि ऑफ लाइन परीक्षा आयोजित कर के छात्राओं के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। जहां बड़े बड़े परीक्षा इस कोरोना काल मे स्थगित हो गए है वही वोमेन्स कॉलेज में ऑफ लाइन प्रक्रिया में परीक्षा लेना उचित नही है।

सभी बातों को सुनने के बाद परीक्षा नियंत्रक जी ने कहा कि कॉलेज जी प्राचार्य से बात कर के छात्र हित मे निर्णय लिया जाएगा। मौके पर इंदरजीत सिंह, महावीर कुमार, राहुल महतो, नंदिनी, प्रेरणा एवं वोमेन्स कॉलेज की छात्राएं मौजूद थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button