नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

जीटी रोड में लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर कालाडीह मोड़ के समीप गुरुवार को ट्रक की चपेट में मोटरसाइकिल सवार आ गया, जिससे भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

धनबादः जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर कालाडीह मोड़ के पास गुरुवार को ट्रक की चपेट में मोटरसाइकिल सवार आ गया, जिससे भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ही कौवाबांध निवासी विशाल पाठक के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ANMMCH भेज दिया

मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति जीटी रोड से गुजर रहा था, तभी कोलकाता की ओर से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इससे मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुए कुछ दूरी पर पकड़ लिया है. ट्रक ड्राइवर को पुलिस हिरासत में रखा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. दूसरे दिन भी हुआ हादसाबता दें कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर बुधवार सुबह को भी एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार की जान चली गई थी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था. दूसरे दिन गुरुवार को भी भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button