नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

गुमला में भीषण सड़क हादसा,5 युवकों को ट्रक ने रौंदा,चार की मौके पर हुई मौत,एक की हालत नाजुक

12 चक्का ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया....

रांची:झारखंड के गुमला में शुक्रवार की शाम बड़ा हादसा हुआ 12 चक्का लाइन ट्रक ने दो बाइक पर सवार 5 युवकों को कुचल दिया जिसमें 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है, गुमला- लोहरदगा मार्ग पर स्थित घाघरा प्रखंड के टोटांबी केनटोली के समीप शुक्रवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है.

12 चक्का लाइन ट्रक ने दो बाइक पर सवार 5 युवकों को रौंद दिया. जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक युवक जीवन व मौत से जूझ रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाइन ट्रक घाघरा से गुमला जा रहा था. दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग गुमला से घाघरा की तरफ जा रहे थे. इसी दरम्यान लाइन ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया.

सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही खरका गांव निवासी कुंवर उरांव (30 वर्ष), अजीत उरांव (30 वर्ष) और घाघरा थाना के चेड़या गांव निवासी रमेश कुमार (25 वर्ष) एवं कुगांव के मनोज उरांव की मौत गयी.

एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल है. इसे सदर अस्पताल गुमला में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. कुंवर व अजीत खरका गांव से घाघरा जा रहे थे. दूसरी बाइक पर सवार मृतक रमेश और उसका साथी गुमला से घाघरा आ रहे थे. इसी दौरान ये घटना घटी
हादसा इतना दर्दनाक था कि सभी शवों के चिथड़े उड़ गये. घटनास्थल पर थाना प्रभारी अमित चौधरी ने पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में लेते हुए दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ट्रक को जब्त कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button