नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

धनबाद में भीषण आग, रेलवे के लाखों की सम्पत्ति जलकर राख

धनबाद: हिल कॉलोनी स्थित रेल एसपी के आवास की चारदीवारी से सटाकर रखे गए सैकड़ों केबल के क्वाइल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की एक अग्निशामक वाहन से उस पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका और दूसरा वाहन भी मंगवाया गया।

सिगनल एंड टेलीकॉम विभाग के केबल स्टॉक में लगी आग

बताते चले कि , हिल कॉलोनी में रेल एसपी आवास से सटे हिस्से में सिगनल एंड टेलीकॉम विभाग के केबल स्टॉक में लगी आग बढ़ती ही जा रही है। पांच दमकल गाड़‍ियां इस आग को बुझाने में मशक्‍कत कर रही है, लेकिन सफलत नहीं हो पाई है। आग की लपटें इतनी तेज है क‍ि रेल एसपी के आवास में लपटें पहुंच चुकी है।

आग को देखने के ल‍िए वहां आस-पास लोगों की भीड़ भी जुटते जा रही है। भीड़ नियंत्रण के लिए रेल पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ रही है। डीआरएम आशीष बंसल समेत तमाम आला अधिकारी पहुंच चुके हैं। रेल पुलिस के दोनों डीएसपी भी मौके पर मौजूद हैं। भीड़ नियंत्रण के लिए डीएसपी खुद डंडा थाम चुके हैं।इससे क‍िसी व्‍यक्‍ति से हताहता होने की कोई खबर नहीं है। लेक‍िन आग की लपट लगातार बेकाबू होती जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button