नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबादरांचीराजनीति

धनबाद के भठिंडा फॉल में एक युवक की डूबने से हुई मौत,वीडियो हुआ वायरल

धनबाद के पुटकी थाना अंतर्गत मुनीडीह ओ0पी0 क्षेत्र के भटिण्डा फॉल में एक युवक की डूबने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।घटना की सूचना पाते मुनीडीह ओपी पुलिस भटिण्डा फ़ॉल के लिए निकल पड़े।घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धनबाद के तीन युवक धूमने के लिए भटिण्डा फ़ॉल आए हुए थे।

डूबने वाला युवक के दो दोस्तो ने मुनीडीह पुलिस को बताया कि हमलोग धनबाद मनइटांड़ माड़ी गोदाम के पास रहते है

जिसमें एक युवक का नहाने के क्रम में पैर फिसलने से गहरे पानी मे डूबा गया।डूबने वाला युवक के दो दोस्तो ने मुनीडीह पुलिस को बताया कि हमलोग धनबाद मनइटांड़ माड़ी गोदाम के पास रहते है।हम तीन दोस्त अमन सिन्हा उम्र लगभग 28 वर्ष,पिता अजय कुमार सिन्हा, जीत विश्वास उम्र लगभग 20 वर्ष,पिता बबलू विश्वास,धीरज कुमार उम्र लगभग 22 वर्ष पिता स्व0मुनिलाल साव धूमने के उद्देश्य से भटिण्डा फ़ॉल आये थे।हम लोग फ़ॉल में धूमने के बाद घर जाने लगे तभी अमन ने कहा कि चलो फ़ॉल में नहा लेते है।हम लोग मना किए पर वह नही माना और हम लोग भी उसके साथ नहाने चले गये।नहाने क्रम में अमन का पैर फिसल गया।

हम भी पानी के तेज बहाव मे बहने लगे तो एक पत्थर को पकड़ लिया और चिल्लने लगे

और देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया।बचाओ धीरज वह कह रहा था लेकिन पानी का बहाव इतना तेज है कि पानी अपनी आगोस में अमन को लिया।हम भी पानी के तेज बहाव मे बहने लगे तो एक पत्थर को पकड़ लिया और चिल्लने लगे।तो मौके पर कुछ लोग पँहुचे ओर मुझे बचा लिया।वही मुनीडीह पुलिस फ़ॉल में स्थानीय गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश शुरू कर दी है।वही इस घटना की युवक का डूबते हुए एक वीडियो वायरल हुई है।जिसमे एक महिला कह रही है कि कोई इस युवक को बचा लो।वही देर शाम तक युवक की तलाश भटिण्डा फ़ॉल में की गई मगर युवक का शव नही निकाला गया है।वही सूचना पाकर युवक के परिजन भी मुनीडीह ओपी पहुच गए हैं।धटना स्थल पर मुनीडीह पुलिस कैंप किए हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button