नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

एसीबी ने बिजली कर्मी को दो हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

धनबाद : जिला मुख्यालय धनबाद में एसीबी ने मंगलवार की सुबह एक बड़ी कार्रवाई करते हुए झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के कर्मी को दो हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

बताया जाता है कि धनबाद में पदस्थापित विद्युत अवर प्रमंडल धनबाद के बड़ा बाबू शिवकुमार मेथी ने करकेंद डिवीजन के जूनियर लाईनमैन मरांडी से इंक्रीमेंट पास कराने के एवज में पांच हजार रुपये की मांग रखी थी। जिसके बाद जूनियर लाइन ने मामले की जानकारी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कार्यालय को सूचना दिया।

जिसकी तहकीकात करने के बाद मामला सत्य पाए जाने पर एसीबी ने टीम गठित कर विद्युत अवर प्रमंडल कार्यालय में घेराबंदी की। जहां जूनियर लाईनमैन को पांच हजार रुपये की मांग के एवज में दो हजार रुपये का भुगतान किया।

जिसके बाद एसीबी ने मौके पर पैसे के साथ बड़ा बाबू को रंगे हाथ दबोच लिया। रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद एसीबी की टीम ने उसे अपने कार्यालय ले गई। जहां उससे पूछताछ चल रही है। इस बाबत एसीबी के पदाधिकारियों ने बताया कि विभाग का वर्ष 2022 का यह पहला मामला है, जिसमें रिश्वत लेते सरकारी कर्मी को दबोचा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button