नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

खुदकुशी के लिए उकसाने वाला 10 माह से फरार आरोपी व्यवसायी पुलिस के हत्थे चढ़ा

राँची: अपने कर्मचारी को खुदकुशी के लिए उकसाने वाले आरोपी व 10 माह से फरार सुबोध शर्मा को चुटिया थाना पुलिस ने उसके घर से शनिवार को अहले सुबह गिरफ्तार कर लिया है। 24 जून 2020 को सुबोध शर्मा की प्रताड़ना के बाद मुकेश कुमार नाम का 25 साल के युवक ने अपना वीडियो बना खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद मुकेश के छोटे भाई ने चुटिया थाना में प्लावुड दुकान के संचालक सुबोध शर्मा और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। घटना के बाद से ही सुबोध शर्मा फरार था। पुलिस ने उसे कई बार पकड़ने की कोशिश की। लेकिन वह हर बार चकमा दे जाता।

24 जून 2020 को वीडियो बनाने बाद मुकेश ने की थी खुदकुशी

चुटिया थाना क्षेत्र में रहनेवाले मुकेश कुमार ने 24 जून 2020 को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले मुकेश कुमार ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उसने अपने मालिक सुबोध शर्मा पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। सुबोध शर्मा ने उसे घर से अपने लोगो द्वारा उठवा कर पिटाई करवाई थी। जबरन उसकी वीडियो बनाया था यह कहवाकर की तुमने तीन लाख रुपए गबन किए है। मुकेश की मौत होने के बाद उसके मोबाइल से मिले वीडियो में मुकेश यह बता रहा था कि वह अपने मालिक की प्रताड़ना से परेशान था। उसके मालिक ने उस पर चोरी का झूठा आरोप लगाया था, उसके साथ मारपीट की थी। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त को भी बुला कर उसके घर भेजा था। फिर उसे जबरन अपने गोदाम में बुलवाया था। फिर उसके साथ मारपीट की थी। इस वजह से वह फांसी लगा कर आत्महत्या कर रहा है।

आत्महत्या करने से पहले मुकेश कुमार के द्वारा बनाये वीडियो में उसने कहा है कि उसके मालिक सुबोध शर्मा ने जबरदस्ती वीडियो बना कर लिखवाया कि उसने तीन लाख रुपये के प्लाई की चोरी की है।मुकेश ने कहा कि मेरे मरने के बाद मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा मालिक होगा और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button