नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

डिस्पैच सेंटर नहीं पहुंचनेवाले 36 मतदान कर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

अनुपस्थित रहनेवाले मतदानकर्मियों को कारण पृच्छा समर्पित करने का आदेश जारी

लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 के सुसंगत धाराओं के तहत् की जायेगी कार्रवाई

रांची:खूंटी और लोहरदगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के लिए आज दिनांक 12 मई 2024 को रांची जिला अंतर्गत तमाड़ और माण्डर विधानसभा क्षेत्र के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया। मोरहाबादी फुटबॉल स्टेडियम अवस्थित डिस्पैच सेंटर से निर्वाची पदाधिकारी 08-रांची संसदीय क्षेत्र श्री राहुल कुमार सिन्हा की देखरेख में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। इस दौरान कई मतदानकर्ती अनुपस्थित थे, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

36 मतदान कर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

आज तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के 303 एवं माण्डर विधानसभा क्षेत्र के 430 मतदान केन्द्रों के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। इनमें 36 मतदान कर्मी अनुपस्थित थे, जिनके खिलाफ निर्वाची पदाधिकारी श्री राहुल कुमार सिन्हा ने कार्रवाई के आदेश दिये हैं। अनुपस्थित रहनेवाले मतदानकर्मियों को कारण पृच्छा समर्पित करने का आदेश जारी किया गया है, स्वीकार्य योग्य स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं होने की स्थिति में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 के सुसंगत धाराओं के तहत् कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button