नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

युवक की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया

गुमला:असीम लकड़ा नामक युवक की हत्या करने के बाद 25 अप्रैल को स्थानीय कोक नदी में पानी में गाड़ दिया गया था,पकड़ाने के डर से नदी में कम पानी होने के कारण दोबारा रणनीति बनाकर कोक नदी से उठाकर बन्झर स्थित डैम में मृतक के शरीर में दो बड़े पत्थर को तार से बांधकर फेंक दिया था.जिले के जारी-थाना क्षेत्र के सीकरी पंचायत अंतर्गत गढ़ा असरो निवासी 25 वर्षीय असीम लकड़ा की हत्या कर शव को डैम में पत्थर से बांधकर फेंक दिया था. इस संबंध में मृतक के पिता ख्रिस्तोफर लकड़ा ने 26 अप्रैल को जारी थाने में लापता का सनहा दर्ज कराया था. इसे लेकर पुलिस ने तीन लोगों को शक के आधार पर पकड़कर पूछताछ कर रही है.
पुलिस प्रशासन ने डैम से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. इसके साथ ही तीन लोगों को शक के आधार पर पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है. इस संबंध में प्रशिक्षु दारोगा दीपक रोशन ने बताया कि यह घटना को बदले की भावना के तहत अंजाम दिया गया. पूर्व में राजेश तिग्गा के पुत्र की मृतक असीम लकड़ा ने हॉकी स्टिक से मारकर हत्या कर दी थी और मृतक दो माह पहले जेल से छूटकर आया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button