नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

धीरज साहू मामले में प्रधानमंत्री के ट्वीट के बाद भाजपा नेताओं में बयानबाजी की होड़ मच गई है:आलोक दुबे

रांची:राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू को लेकर किये जा रहे सनसनी खेज पर प्रधानमंत्री के ट्वीट को प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे,लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।नेताओं ने कहा प्रधानमंत्री के ट्वीट के बाद से तो भाजपा नेताओं में सनसनी फैलाने और बयानबाजी की होड़ मच गई है। देश के हजारों करोड़ों रुपए लेकर बड़े-बड़े व्यापारी इस देश से लेकर फरार हो गए उनको लेकर प्रधानमंत्री जी ने आज तक कोई ट्वीट नहीं किया।
कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे ने कहा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने तो इसके तार सोनिया गांधी, राहुल गांधी,हेमन्त सोरेन से तो जोड़ा ही है इनका बस चले तो अमेरिका,इटली, पाकिस्तान, अफगानिस्तान से भी अगर तार जोड़ दिया जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।
इस पूरे प्रकरण में नां तो आइटी की तरफ से कोई बयान आया है और नां ही धीरज प्रसाद साहू या उसके परिवार के किसी सदस्य की ओर से।ऐसे में भाजपा द्वारा सनसनी फैलाया जा रहा है कि पैसा गिनने की मशीन खराब हो गई,मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार गिराने की साजिश के पैसे थे,तो कोई कह रहा है गिरफ्तारी होनी चाहिए,तो कोई नेता कह रहा है यह पैसा हेमन्त सोरेन और राहुल गांधी के हैं।भाजपा नेताओं को धैर्य रखना चाहिए और सच्चाई आने का इंतजार करना चाहिए।आलोक दूबे ने कहा धीरज प्रसाद साहू का परिवार प्रतिष्ठित परिवार है।इनके पिताजी स्व.बलदेव प्रसाद साहू स्वतंत्रता आन्दोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं आन्दोलन को आर्थिक सहायता भी करते थे।पिछले आठ दशक से भी अधिक समय से यह परिवार व्यापारिक परिवार है और देश का बड़ा कारोबारी है। इसलिए किसी को बदनाम करने से पहले हकीकत की जानकारी जरुर लेनी चाहिए।

कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा पैसा रखने के तरीके पर सवाल उठाया जा सकता है लेकिन पैसा अवैध है,गलत है,डकैती की गई है या हवाला का है ऐसी खबरें फैलाकर पूरे परिवार को बदनाम करना उचित नहीं है। एजेंसियां जांच करें, सच्चाई सामने आए, किसी को इससे इनकार नहीं हो सकता है लेकिन सिर्फ यह परिवार कांग्रेस का परिवार है, कांग्रेस के सांसद है इसलिए बदनाम करना, साजिश करना या बदले की भावना से कार्रवाई करना, षड्यंत्र करना कहीं से भी उचित नहीं है।प्रधानमंत्री के ट्वीट ने पूरे भाजपा के और देश के एजेंसियों और गोदी मीडिया को एक अवसर प्रदान कर दिया है। उन्होंने कहा भाजपा नेताओं के बयान खुद में विरोधाभास हैं।किसी ने कहा रुपए इतने दिनों से हैं कि वह गिला हो गया इसलिए 4 मशीन खराब हो गया है तो वहीं एक ने पैसे का उपयोग सरकार गिराने के लिए था इसलिए गिरफ्तारी होनी चाहिए।भाजपा के नेताओं के पास हजारों हजार करोड़ रुपए हैं वहां क्यों नहीं छापेमारी होती है।
डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने कहा भारतीय जनता पार्टी का यह आरोप कि सरकार खरीदने और बेचने का साजिश थी, पूरा देश जानता है कि सरकार खरीदने और बेचने में किसको महारत हासिल है जब से भाजपा की सरकार देश में आई है,सब जानते हैं जनादेश किसी को भी मिले सरकार भाजपा की ही बनेगी। गोवा,मध्य प्रदेश, मणिपुर, महाराष्ट्र, झारखंड इसके कुछ उदाहरण हैं।जिस परिवार का देश और राज्य में एक सकारात्मक दृष्टिकोण एवं योगदान रहा हूं ऐसे परिवार का चरित्र हनन किया जाना उचित नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button