नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबादसेहत

मरीज की मौत के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा, कोविड के नाम पर लाखों की वसूली का आरोप

धनबाद के बरटांड स्थित द्वारिका दास जालान मेमोरियल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि बिना कोविड जांच रिपोर्ट के ही मरीज का इलाज किया गया.

धनबाद: शनिवार को द्वारिका दास जालान मेमोरियल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि कोविड रिपोर्ट के नाम पर अस्पताल की ओर से अवैध वसूली की गई.

परिजन अब अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कह रहे हैं

सूचना मिलने के बाद से पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराने में जुटी है. परिजन अब अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कह रहे हैं. क्या है पूरा मामला बताते चलें कि कुमारधुबी के रहने वाले 45 साल के संजय सिंह को 26 अप्रैल को भर्ती कराया गया था. इस दौरान कोविड और अन्य जांच के लिए अस्पताल ने रुपए भी लिए. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की ओर से जांच के नाम पर पैसे भी लिए गए, लेकिन जांच नहीं की गई.

कोविड की जांच कराने के नाम पर आजकल कहते हुए टालमटोल की गई. आज मरीज की अचानक मौत होने के बाद अस्पताल से जांच रिपोर्ट मांगी जा रही है, लेकिन अस्पताल जांच रिपोर्ट नहीं दे रहा है. ऊपर से सभी डॉक्टर अस्पताल से फरार हैं. इलाज के नाम पर अस्पताल प्रबंधन ने डेढ़ लाख रुपए लिए हैं. अब उनके पास कोविड जैसी जांच रिपोर्ट भी नहीं है. परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button