नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

AIMIM के प्रदेश सचिव आदिल अजीम ने पार्टी से इस्तीफा देकर फिर से थामा आजसू का दामन

पार्टी को मिलेगी मजबूती: सुदेश महतो

रांची:एआईएमआईएम के आदिल अजीम ने पार्टी से इस्तीफा देकर पुन: आजसू का दामन थामा।
पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने उनका भव्य स्वागत किया।
आदिल अजीम गुरुवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आजसू में शामिल हुए।
इस अवसर पर पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि आदिल अजीम एक कर्मठ कार्यकर्ता हैं। सुबह का भूला यदि शाम में घर वापस आ जाए तो उसे भूला हुआ नहीं कहते हैं। अपने घर में पुनर्वापसी से आजसू को मजबूती मिलेगी।
वहीं ,आदिल अजीम ने कहा कि संगठन को और धारदार और सशक्त बनाएंगे। आजसू के प्रति निष्ठा और विश्वास आम जनों में बढ़ा है। विधानसभा और लोकसभा में आजसू पार्टी का प्रतिनिधित्व बढ़ाने की दिशा में भी प्रयास किया जाएगा।
इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता देवशरण भगत, प्रदेश उपाध्यक्ष हसन अंसारी, जिला अध्यक्ष संजय कुमार महतो, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हकीम अंसारी, सनराज उरांव, मिथिलेश उरांव, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद तनवीर, मोहम्मद शमीम राय, मोहम्मद इम्तियाज, अतिकुर रहमान, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद वहाब, अल्ताफ राय, मोहम्मद सलाउद्दीन, रोशन साहू, संतोषी उरांव, प्रमिला देवी, पप्पू ठाकुर, एमडी कौशिक, शाहबाज खान, वीरेंद्र उरांव, प्रताप उरांव सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button